टीईटी का पेपर लीक के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर प्रकरण में कार्रवाई की मांग उठाई। किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:31 PM (IST)
टीईटी का पेपर लीक के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन
टीईटी का पेपर लीक के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

शामली, जागरण टीम। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर प्रकरण में कार्रवाई की मांग उठाई। किया।

सपा के वरिष्ठ नेता विजय कौशिक ने कहा कि भाजपा छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही हैं। सरकार की लापरवाही के कारण पेपर लीक हुआ है। संदीप गुर्जर, चौधरी इरफान, आशू पहलवान, चौधरी वसीम, तोफीक उर्फ भोला, सौरभ कश्यप, शफीक प्रधान, जाकिर, अजय कुमार, डा. सरवर आदि मौजूद रहे। एनएसयूआइ ने की परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने की मांग

संवाद सूत्र, कैराना : यूपीटीईटी का पेपर लीक प्रकरण सामने आने के बाद एनएसयूआइ ने परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने की मांग की है। इस संबंध में मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया गया।

सोमवार को नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) के जिलाध्यक्ष शमून उस्मानी के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन पत्र दिया। ज्ञापन में बताया गया कि यूपीटीईटी का पेपर लीक होना व्यवस्थाओं पर सवाल उठाता है और इससे साल्वर गैंग माफिया के हौंसले बुलंद होते हैं। इतना ही नहीं सैकड़ों छात्र-छात्राओं का भविष्य भी अधर में लटक जाता है। उन्होंने भविष्य में होने वाली सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने की मांग की है। इस दौरान कुर्रत मेहंदी, अजीम सिद्दीकी, जुनैद अंसारी आदि मौजूद रहे। 79 केंद्रों पर लगा 10006 को कोरोनारोधी टीका

जागरण संवाददाता, शामली : टीकाकरण गति जिले में फिर से बढ़ने लगी है। सोमवार को 10006 लोगों को टीका लगा है। लक्ष्य के सापेक्ष 62.54 प्रतिशत टीकाकरण हुआ।

स्वास्थ्य विभाग ने 79 केंद्र बनाए थे और 18 वर्ष से अधिक आयु के 16 हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। 4361 को पहली और 5645 को दूसरी डोज लगी। नौ केंद्र कोवैक्सीन और 70 केंद्र कोविशील्ड के रहे। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. राजकुमार सागर ने बताया कि जिले में अब तक 655903 को पहली और 279542 को दूसरी डोज लग चुकी है। लगातार मेगा कैंप हो रहे हैं। केंद्र पर ही पंजीकरण कराने की सुविधा है। लोगों को गोष्ठी आदि के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। कुल लक्ष्य 953651 लोगों के टीकाकरण का है और इसके सापेक्ष 68.78 प्रतिशत को पहली डोज लग चुकी है।

chat bot
आपका साथी