एसपी ने बैठक कर जानी व्यापारियों से समस्याएं

पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार दोपहर में जनपद के व्यापारियों के साथ बैठक कर उनसे समस्याओं को जाना। व्यापारियों के सुझावों पर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:56 PM (IST)
एसपी ने बैठक कर जानी व्यापारियों से समस्याएं
एसपी ने बैठक कर जानी व्यापारियों से समस्याएं

शामली, जागरण टीम। पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार दोपहर में जनपद के व्यापारियों के साथ बैठक कर उनसे समस्याओं को जाना। व्यापारियों के सुझावों पर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

पुलिस लाइन के सभागार में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक की। बैठक में जनपद के पेट्रोल पंप, सर्राफा व्यापारी, उद्योग बंधु, मेडिकल स्टोर व्यवसायी शामिल हुए। बैठक में एएसपी ओपी सिंह ने पिछली बैठक में व्यापारियों के सवालों व उनपर कार्रवाई की जानकारी दी। व्यापारियों से उनके सुरक्षा संबंधी सुझाव एवं शिकायतों की जानकारी की गई। व्यापारी नेता अंकित गोयल ने कहा कि शहर व कस्बों में भी नगर पालिका/ नगर पंचायत के माध्यम से मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए। गन्ने का सीजन शुरू होने वाला है, इससे शामली के व्यापारियों व आमजन-मरीजों को बड़ी परेशानी होती है। शुगर मिल शहर से बाहर जमीन ले ले। सारा गन्ना वहीं पर लिया जाए या बुढ़ाना रोड पर फाटक के बराबर में से शुगर मिल गन्ना ले। रेत या भूसे की बुग्गी, ट्राली पर तिरपाल जरूर होना चाहिए। बिना ढके रेत व भूसा उड़कर सबकी आंखों में गिरता है। पुलिस अलग से एक वाट्सएप नंबर जारी करे, जिससे आमजन अपनी शिकायत उस नंबर पर कर सकें। शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी जाए। बैठक में पेट्रोल पंप सुरक्षा, बाइक से पटाखा छोड़े जाने, अतिक्रमण पर भी चर्चा हुई। इस अवसर पर अनुराग जैन, राहुल गोयल, अनुज गर्ग, भारत मित्तल, प्रवीण गोयल, सुधीर आर्य, सचिन गर्ग, अमित जैन व पेट्रोल पंप, सर्राफा व्यापारी, उद्योग बंधु, मेडिकल स्टोर व्यवसायी शामिल हुए। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने व्यापारियों को सभी सुझावों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी