अपना व्यवहार अच्छा रखें पुलिसकर्मी : एसपी

एसपी नित्यानंद राय ने यातायात माह के समापन पर कहा कि पुलिसकर्मी अपने व्यवहार को अच्छा रखें। ऐसा करने पर पुलिस की छवि में सुधार होगा और आमजन पुलिस से जुड़ेंगे। इसी से पुलिस को अपराधों पर नियंत्रण में भी मदद मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:29 PM (IST)
अपना व्यवहार अच्छा रखें पुलिसकर्मी : एसपी
अपना व्यवहार अच्छा रखें पुलिसकर्मी : एसपी

शामली, जेएनएन। एसपी नित्यानंद राय ने यातायात माह के समापन पर कहा कि पुलिसकर्मी अपने व्यवहार को अच्छा रखें। ऐसा करने पर पुलिस की छवि में सुधार होगा और आमजन पुलिस से जुड़ेंगे। इसी से पुलिस को अपराधों पर नियंत्रण में भी मदद मिलेगी।

यातायात माह का सोमवार को पुलिस लाइन में समापन हो गया। इस दौरान कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यातायात माह का भले ही समापन हो गया हो, लेकिन यातायात पुलिसकर्मी हादसे रोकने के लिए नियमों का प्रचार प्रसार करते रहेंगे। वाहन चालकों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने यातायात नियमों को लेकर पूर्व में आयोजित भाषण प्रतियोगिता के विजेताओं सहित यातायात माह में अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों व होमगार्ड को पुरस्कृत किया गया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को आमजन से जुड़ने के लिए कहा। चेकिग के दौरान पुलिस वाहन चालकों के साथ सद्व्यवहार करे। जिला यातायात पुलिस प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि कई दिन पूर्व स्कूलों में भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। उसमें छात्र देवांश अत्री व गिनिशा विजेता बने थे। कार्यक्रम में व्यापारी नेता अनुराग जैन, आशु गर्ग आदि मौजूद रहे।

-जमीयत ने किया स्वागत

कैराना: सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष चौधरी अब्बास के नेतृत्व में दर्जनों किसान दिल्ली में किसान आंदोलन के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान बराला गांव के पास जमीयत उलमा-ए-हिद के पश्चिमी उप्र अध्यक्ष मौलाना आकिल के निर्देशन में जमीयत यूथ क्लब शामली की ओर से स्वागत किया गया। जमीयत यूथ क्लब के जिला कन्वीनर मौलाना वासिल अलहुसैनी ने बताया कि जमीयत उलमा-ए-हिद किसानों के इस आंदोलन में किसानों के साथ खड़ी है। इस दौरान मौलाना अफसर, मौलाना इनाम, कारी फाजिल, हाफिज परवेज आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी