स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे शामली के छह पहलवान

अयोध्या में आयोजित यूपी स्टेट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अखाड़े पर ट्रायल मैच का आयोजन किया गया। इसमें पहलवानों ने भाग लिया। इस दौरान कई पहलवानों का चयन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:59 PM (IST)
स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे शामली के छह पहलवान
स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे शामली के छह पहलवान

शामली, जागरण टीम। अयोध्या में आयोजित यूपी स्टेट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए अखाड़े पर ट्रायल मैच का आयोजन किया गया। इसमें पहलवानों ने भाग लिया। इस दौरान कई पहलवानों का चयन किया गया।

शुक्रवार को शहर के धीमानपुरा रेलवे फाटक स्थित पिटू पहलवान अखाड़े के कुश्ती कोच प्रदीप कुमार ने बताया कि तीन से पांच दिसंबर तक अयोध्या में यूपी स्टेट चैंपियनशिप आयोजित होगी। इसके लिए पहलवानों का ट्रायल के बाद के चयन किया गया। उन्होंने बताया कि शामली से गौरव राठी, गौरव मलिक, कपिल कुमार, प्रशांत मलिक, असमीर, बालिका वर्ग के लिए प्रीति मलिक का कुश्ती स्टेट चैंपियनशिप के लिए चयन किया गया। इस दौरान कोच प्रदीप कुमार, कोच प्रशांत मलिक, चिकू, मोंटी मलिक, रवि, पारस आदि मौजूद रहे।

सीडीओ ने किया खिलाड़ियों को सम्मानित

शामली: शुक्रवार को सनशाइन स्पोर्ट एकेडमी के अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि 22 नवंबर को रामपुर मनिहारान में आयोजित मंडल स्तरीय युवा कल्याण खेल-कूद प्रतियोगिता में शामली के खिलाड़ियों ने भी भाग लिया था।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सनशाइन स्पोर्ट एकेडमी पर मुख्य अतिथि सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शामली पहुंचने पर मेडल से सम्मानित किया। इस दौरान संदीप कुमार, अंकुश मलिक आदि मौजूद रहे। डा. बीपी सिंह को चुनाव अधिकारी बनाया

शामली: प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ शामली शाखा की शुक्रवार को सीएचसी शामली में बैठक हुई। इसमें कार्यकारिणी के चुनाव को लेकर चर्चा हुई और नेत्र रोग विशेषज्ञ डा. बीपी सिंह को चुनाव अधिकारी बनाने का निर्णय लिया गया। जल्द ही चुनाव अधिकारी चुनाव की तारीख भी घोषित कर देंगे। बैठक में डा. रामनिवास, डा. जगमोहन, डा. सुशील, डा. अश्वनी शर्मा, डा. नेतराम, डा. दीपक कुमार, डा. अनुपम सक्सेना, डा. विजय राणा, डा. तिलक, डा. उपकार आदि मौजूद रहे। जासं

chat bot
आपका साथी