साहब, हम हैं रिश्तेदार, नहीं चाहते कार्रवाई

सोमवार को शाम के समय स्कार्पियो-बाइक में टक्कर हो गई थी। बाइक हादसे में स्कार्पियो के नीचे फंस गई थी। चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटता ले गया था। पुलिस ने स्कार्पियों चालक को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी व बाइक कब्जे में ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:39 PM (IST)
साहब, हम हैं रिश्तेदार, नहीं चाहते कार्रवाई
साहब, हम हैं रिश्तेदार, नहीं चाहते कार्रवाई

शामली, जागरण टीम। सोमवार को शाम के समय स्कार्पियो-बाइक में टक्कर हो गई थी। बाइक हादसे में स्कार्पियो के नीचे फंस गई थी। चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटता ले गया था। पुलिस ने स्कार्पियों चालक को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी व बाइक कब्जे में ली थी। मंगलवार सुबह दोनों ने समझौता कर लिया।

नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि धीमानपुरा रेलवे फाटक के पास दोनों वाहनों में टक्कर हुई थी। इस दौरान चालक टक्कर लगने पर नीचे गिर गया था और स्कार्पियो की चपेट में आने से बच गया था। बाइक स्कार्पियो के नीचे फंस गई थी। जिसे स्कार्पियो चालक काफी दूर तक घसीटता ले गया था।

आदर्श मंडी थाना पुलिस ने स्कार्पियो चालक को पकड़ा था। दोनों वाहन भी कब्जे भी लिए थे। घटना स्थल शामली कोतवाली क्षेत्र का था इसलिए दोनों वाहनों व स्कार्पियो चालक को कोतवाली लाया गया था। एसएसआइ ने बताया कि बाइक चालक हिड निवासी सुभाष व स्कार्पियो चालक आनंद निवासी चूनसा था। दोनों रिश्तेदार थे। दोनों ने लिखकर दिया है कि वह कोई कार्रवाई नहीं चाहते। दोनों ने समझौता कर लिया है।

--

दो युवक पकड़े

शामली: नगर कोतवाली शामली पुलिस ने दयानंद नगर निवासी संजय व काका नगर निवासी अनुज को अपने स्वजनों के साथ झगड़ा करने पर पकड़ा। दोनों को शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया।

गेहूंक्रय केंद्र खोलने की मांग को लेकर धरना

जागरण संवाददाता, शामली :

जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने गेहूं क्रय केंद्रों को खोलने की मांग को लेकर मंगलवार को गांव सिक्का में धरना प्रदर्शन किया।

मंगलवार को कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने बताया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर उनसे 15 जुलाई तक सभी गेहूं क्रय केंद्र खोलने व किसानों से अधिक से अधिक गेहूं खरीदने की मांग की है। दीपक सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि वे अंतिम किसान तक गेहूं खरीद की सुविधा देंगे लेकिन गांवों में क्रय केंद्र बंद हो गए हैं और किसानों को दूर मंडियों में जाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने सिक्का के गेहूं क्रय केंद्र को भी जल्द खोलने की मांग की। इस अवसर पर प्रवीण तरार, जावेद खान, धीरज उपाध्याय, सीमा जाटव, ब्रजपाल राणा, लोकेश कटारिया आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी