लाकडाउन का उल्लंघन कर खोली दुकानें, बाजारों में भीड़

सुबह के समय से ही बाजारों में लोगों की भीड़ पहुंच रही है। लाकडाउन का उल्लंघन कर बाजारों में जनरल स्टोर कपड़ों की दुकानें खुल रही हैं। शाम के समय तक भी चोरी-छिपे गली-मुहल्ले में दुकानें खुल रही हैं। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:57 PM (IST)
लाकडाउन का उल्लंघन कर खोली दुकानें, बाजारों में भीड़
लाकडाउन का उल्लंघन कर खोली दुकानें, बाजारों में भीड़

शामली, जागरण टीम। सुबह के समय से ही बाजारों में लोगों की भीड़ पहुंच रही है। लाकडाउन का उल्लंघन कर बाजारों में जनरल स्टोर, कपड़ों की दुकानें खुल रही हैं। शाम के समय तक भी चोरी-छिपे गली-मुहल्ले में दुकानें खुल रही हैं। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है।

कोरोना काल में संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन लगाया गया है, लेकिन अनेक व्यापारी लाकडाउन का उल्लंघन करते हुए शामली में बाजार सजाए जा रहे हैं। प्रशासन के दुकानें बंद रखने के आदेश के बावजूद सुबह से दोपहर और फिर शाम को दुकानें खोलकर सामान बेचा जा रहा है, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी अभी अनजान हैं। बेखौफ लाकडाउन का उल्लंघन अनेक जनरल स्टोर और कपड़ा व्यापारी कर रहे हैं। सुबह से दोपहर और शाम के समय दुकानें खोली जा रही हैं। साथ ही कुछ दुकानों पर पूरे दिन शटर के नीचे से चोरी-छिपे सामान बेचा जा रहा है। ऐसे व्यापारियों के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है।

गलियों में भी खुल रही दुकान, बिक रहा सामान

शहर के कई मोहल्ले में किराना की दुकानें पूरे दिन खुल रही हैं। किसी भी दुकान पर कोई भी व्यक्ति शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहा है।

बाजारों में नही रुक रही भीड़,

बिना मास्क सामान बेच रहे व्यापारी

प्रशासन की ओर से सुबह के समय जरूरी सामान लेने के लिए किराना, फल, सब्जी की दुकानों को खोलने का आदेश दे रखा है। सुबह के समय सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता बिना मास्क आदि का प्रयोग कर सब्जी बेच रहे हैं। बाजार में सुबह के समय लोगों की भीड़ दिखाई देती है। कोई भी व्यक्ति शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहा है।

chat bot
आपका साथी