ट्रेन की चपेट में आकर दुकानदार की मौत

कैराना के गांव पावटी कला में सर्राफा की दुकान करने वाले युवक की शामली में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:13 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आकर दुकानदार की मौत
ट्रेन की चपेट में आकर दुकानदार की मौत

शामली, जेएनएन। कैराना के गांव पावटी कला में सर्राफा की दुकान करने वाले युवक की शामली में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में गुरुवार दोपहर बाद शामली से सहारनपुर जा रही ट्रेन की चपेट में आकर 26 वर्षीय युवक घायल हो गया। यह देखकर चालक ने ट्रेन रोकी और गार्ड की मदद से घायल को थानाभवन क्षेत्र के हिड रेलवे स्टेशन पर ले जाया गया। वहां से सरकारी एंबुलेंस घायल युवक को थानाभवन सरकारी अस्पताल ले गई। वहां अधिक खून बह जाने पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। चूंकि घटना आदर्श मंडी क्षेत्र में हुई थी इसलिए थानाभवन अस्पताल से आदर्श मंडी थाना पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद आदर्श मंडी थाने में तैनात दारोगा गोविद शरण अस्पताल पहुंचे। रेलवे पुलिस भी थानाभवन पहुंची। रेलवे पुलिस ने मामले की जानकारी युवक के स्वजन को दी। आदर्श मंडी थाना प्रभारी सुनील नेगी ने बताया कि थानाभवन अस्पताल से शाम के समय सूचना मिली थी। देर शाम कैराना के गांव पावटी कला से पुलिस के पास सूरज वर्मा ने पहुंच कर बताया कि मृतक उनका भाई मनीष था। वह घर से किसी काम के लिए शामली आया था। वह ट्रेन की चपेट में कैसे आया, यह उन्हें जानकारी नहीं है। उनका भाई गांव में ही सर्राफा की दुकान करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। युवक ट्रैक तक कैसे पहुंचा इसकी जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी