शामली को भा गया है ट्रेड फेयर, रात तक रहते हैं दर्शक

इवेंट पैराडाइज और दैनिक जागरण (मीडिया पार्टनर) की ओर से आयोजित ट्रेड फेयर (मनोरंजन मेला) शामली के लोगों को भा गया है। दोपहर से रात तक भीड़ हो रही है। बच्चों से लेकर बड़ों में भी खूब उत्साह है। क्योंकि मनोरंजन से लेकर मेले में बहुत कुछ है। साथ ही सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध भी किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:54 PM (IST)
शामली को भा गया है ट्रेड फेयर, रात तक रहते हैं दर्शक
शामली को भा गया है ट्रेड फेयर, रात तक रहते हैं दर्शक

जेएनएन, शामली। इवेंट पैराडाइज और दैनिक जागरण (मीडिया पार्टनर) की ओर से आयोजित ट्रेड फेयर (मनोरंजन मेला) शामली के लोगों को भा गया है। दोपहर से रात तक भीड़ हो रही है। बच्चों से लेकर बड़ों में भी खूब उत्साह है। क्योंकि मनोरंजन से लेकर मेले में बहुत कुछ है। साथ ही सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध भी किए गए हैं।

20 सितंबर को आरके पीजी कालेज के मैदान पर विधायक शामली तेजेंद्र निर्वाल, जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव और आरके पीजी कालेज प्रबंध समिति के प्रबंधक डा. सत्येंद्र वर्मा ने ट्रेड फेयर का उद्घाटन किया था। यहां पर रोबोटिक डायनोसोर एवं एम्यूजमेंट पार्क, गेमजोन और विभिन्न प्रकार के झूले हैं। साथ ही भूत बंगला और हंसी घर भी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। लोग यहां आकर तंदूरी चाय से लेकर अमरीकन भुट्टा, पिज्जा और तमाम लजीज व्यंजनों का स्वाद भी ले रहे हैं। दोपहर 12 बजे से ही लोग परिवार के साथ पहुंचने लगते हैं और देर रात तक भीड़ रहती है। बच्चों के साथ महिलाओं और हर उम्र वर्ग के लोगों में उत्साह है। क्योंकि इस तरह का मेला जिले में पहली बार आयोजित हुआ है। घरेलू जरूरत के तमाम के भी स्टाल लगे हैं और लोग खरीददारी भी कर रहे हैं। इवेंट पैराडाइज के डायरेक्टर दीपक जैन ने बताया कि ट्रेड फेयर का समय दोपहर 12 से रात 9.30 बजे तक रखा गया है। ट्रेड फेयर तीन अक्टूबर तक चलेगा। सुरक्षा के पूरे इंतजाम हैं और पूरे वक्त महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की तैनाती है।

chat bot
आपका साथी