खुले आसमान के नीचे रात गुजार रही अर्ध विक्षिप्त महिला

शामली जागरण टीम। जलालाबाद में हाईवे किनारे पर मंदिर के निकट निराश्रित महिला खुले आसमान

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:04 PM (IST)
खुले आसमान के नीचे रात  गुजार रही अर्ध विक्षिप्त महिला
खुले आसमान के नीचे रात गुजार रही अर्ध विक्षिप्त महिला

शामली, जागरण टीम। जलालाबाद में हाईवे किनारे पर मंदिर के निकट निराश्रित महिला खुले आसमान के नीचे सर्दी की रात में सो रही है। निराश्रित महिला को भोजन व चाय आसपास के दुकानदार उपलब्ध करा रहे हैं।

कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर स्थित म्हाडी मंदिर के निकट निराश्रित मानसिक रोगी महिला खुले आसमान के नीचे सो रही है। शासन से निर्देश दिए गए हैं कि निराश्रित लोगों के लिए निकाय में रैन बसेरों की व्यवस्था की जाए ताकि कोई भी सर्दियों में बिना भोजन व बिना कपड़े खुले में रात न गुजारे। अभी तक नगर पंचायत ने रेन बसेरे की व्यवस्था नहीं की। इस व्यवस्था के न होने से काफी निराश्रित लोग हाईवे किनारे दुकानों के बाहर निकले लेंटर व मंदिर के निकट रात्रि में सोने को मजबूर हैं। ऐसा ही दृश्य म्हाडी मंदिर निकट निराश्रित महिला को देखने में आ रहा है। अभी निकाय स्तर से महिला की कोई सुध नहीं ली गई है। महिला को चाय, भोजन, वस्त्र आसपास के दुकानदार दे रहे हैं। कस्बा वासी पूर्ण चंद, रीना गुप्ता, संदीप, इस्तकार, अब्दुल कलाम, साजिद, नदीम व अन्य ने रेन बसेरा की व्यवस्था कराने की मांग की है। नशेड़ी युवक ने चौकीदार पर हमला कर किया घायल

जलालाबाद : जलालाबाद के पुराने बस स्टैंड पर बस में सो रहे चौकीदार पर नशेड़ी युवक ने विवाद होने पर हमला कर घायल कर दिया। चौकीदार ने पुलिस चौकी पर नशेड़ी युवक के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई मांग की है।

कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर दिल्ली यमुनोत्री हाईवे किनारे पर विगत रात्रि में स्कूल बस खड़ी हुई थी। जलालाबाद में नियुक्त चौकीदार मांगेराम सुबह स्कूल बस पर हेल्परी का कार्य करता है। आरोप है कि रात्रि में बस स्टैंड ने निकट नशेड़ी युवक से चौकीदार की कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी में नशेड़ी युवक ने चौकीदार पर हमला कर गाली-गलौज करते मार पिटाई की। मार पिटाई में चौकीदार के हाथ की उंगलियां पंजा फ्रैक्चर हो गया। चौकीदार ने पुलिस चौकी पर आरोपित नशेड़ी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई मांग की है। चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी