एसडीएम साहब, सड़क पर सज रही अवैध मंडी

अतिक्रमण सड़क किनारे ठेली डग्गमार वाहनों पर एसडीएम कैराना अमितपाल शर्मा के तेवर काफी तेज दिख रहे हैं। अतिक्रमण करने वाले और डग्गेमार वाहन सड़क किनारे ठेली लगाने पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गयी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jul 2019 06:18 AM (IST)
एसडीएम साहब, सड़क पर सज रही अवैध मंडी
एसडीएम साहब, सड़क पर सज रही अवैध मंडी

शामली, जेएनएन। अतिक्रमण, सड़क किनारे ठेली, डग्गमार वाहनों पर एसडीएम कैराना अमितपाल शर्मा के तेवर काफी तेज दिख रहे हैं। अतिक्रमण करने वाले और डग्गेमार वाहन, सड़क किनारे ठेली लगाने पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गयी। इससे मार्ग को जाम से काफी राहत मिली हुई है। नगर के खटीमाराज मार्ग पर स्थित वाल्मीकि कॉलोनी के सामने सड़क किनारे शाम के करीब चार बजे मंडी लगाए जाने से सड़क से गुजरते राहगीरों को काफी परेशानी होती है। ठेली चालक प्रशासन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे है़ं।

एसडीएम कैराना डॉ अमित पाल शर्मा ने नगर में दुकानों के सामने हुए अतिक्रमण को लेकर काफी सख्त कदम उठाया था। उन्होंने ने नगर में चल रहे डग्गेमार वाहनों पर शिकंजा कसा। तीन दिन तक डग्गेमार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया। उन्होंने सख्ती से कहा था कि नगर में डग्गामार वाहनों को चलने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने सराय बाजार में ठेलियां लगवाईं। नतीजन जाम से राहत मिलने के कारण राहगीर खुश हैं, लेकिन कुछ स्थानों पर अब भी जाम लगने से लोग परेशान हैं।

यहां लगाई जा रही है

सड़क किनारे मंडी

नगर के पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर स्थित वाल्मिकी बस्ती के समाने शाम के समय सड़क किनारे फ्रूट मंडी लगाई जा रही है। फ्रूट से भरी गाड़ी को सड़क किनारे घंटों खड़े किये जाने से भारी जाम लगता है। शाम के चार बजे से देर रात्रि तक ठेलियां भी लगायी जा रही हैं। इनके खिलाफ भी जल्द अभियान चलाने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी