रालोद की रैली की अनुमति एसडीएम ने की निरस्त

राष्ट्रीय लोकदल की आशीर्वाद रैली की अनुमति को जिला प्रशासन ने निरस्त कर दिया है। अनुमति निरस्त होने के कारण अब रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी थानाभवन में आगामी 25 अक्टूबर को रैली नहीं कर सकेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर लगातार रालोद कार्यकर्ता उत्साह के साथ प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क में जुटे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:00 PM (IST)
रालोद की रैली की अनुमति एसडीएम ने की निरस्त
रालोद की रैली की अनुमति एसडीएम ने की निरस्त

शामली, जागरण टीम। राष्ट्रीय लोकदल की आशीर्वाद रैली की अनुमति को जिला प्रशासन ने निरस्त कर दिया है। अनुमति निरस्त होने के कारण अब रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी थानाभवन में आगामी 25 अक्टूबर को रैली नहीं कर सकेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर लगातार रालोद कार्यकर्ता उत्साह के साथ प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क में जुटे थे। ऐसे में अनुमति निरस्त होने से उनके विशाल जनसभा करने के अरमान चकनाचूर हो गए हैं।

रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत आगामी 25 अक्टूबर को रतन पेट्रोल पंप थानाभवन के सामने जैदी फार्म हाऊस में जनसभा को संबोधित करने आ रहे थे। इसके लिए 11 अक्टूबर को जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने 11 अक्टूबर को रैली के लिए प्रार्थना पत्र देकर अनुमति मांगी थी, लेकिन रैली के ऐन नजदीक अनुमति निरस्त होने से पदाधिकारियों में मायूसी होना लाजिमी है। एसडीएम संदीप कुमार ने अनुमति को निरस्त कर दिया है। एसडीएम ने रालोद जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी को भेजे पत्र में अवगत कराया है कि प्रभारी निरीक्षक थाना थानाभवन की रिपोर्ट 20 अक्टूबर को मिली है। इसमें उल्लेख है कि जैदी फार्म हाउस सहारनपुर-शामली मार्ग पर स्थित है। इसमें वर्षा का पानी भर जाने से खेत गीला है। मंच धंसने की संभावना है व सड़क निर्माण कार्य भी चल रहा है। लोगों की भीड़ ज्यादा रहेगी और लोग डिवाइडर पर चढ़ेंगे तथा रोड पर भारी वाहनों के आवागमन से कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है। थाना प्रभारी की इस रिपोर्ट के आधार पर एसडीएम ने अनुमति को निरस्त कर दिया है। एकाएक एसडीएम के अनुमति खारिज करने से रालोद को बड़ा झटका लगा है। जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने बताया कि रैली 25 अक्टूबर को ही होगी। यदि मैदान में पानी या सड़क पर भीड़ की बात तो प्रशासन स्थान बदलकर हमें अनुमति दे। हमें स्थान बदलकर रैली करने में कोई दिक्कत नहीं है।

-अनुज सैनी

chat bot
आपका साथी