एसडीएम न्यायिक ने सफाई कर्मचारियों को बांटी किट

शामली के कांधला में नगर पालिका परिषद में एसडीएम न्यायिक व अधिशासी अधिकारी ने दर्जनों सफाई कर्मियों को जैकेट मास्क समेत कई आवश्यक वस्तुओं से सम्बंधित किट का वितरण किया। उन्होंने सफाई कर्मियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण का आश्वासन भी दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:37 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:37 PM (IST)
एसडीएम न्यायिक ने सफाई  कर्मचारियों को बांटी किट
एसडीएम न्यायिक ने सफाई कर्मचारियों को बांटी किट

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में नगर पालिका परिषद में एसडीएम न्यायिक व अधिशासी अधिकारी ने दर्जनों सफाई कर्मियों को जैकेट, मास्क समेत कई आवश्यक वस्तुओं से सम्बंधित किट का वितरण किया। उन्होंने सफाई कर्मियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण का आश्वासन भी दिया।

शुक्रवार को कमिश्नर सहारनपुर के निर्देश पर नगर पालिका परिषद में एसडीएम न्यायिक व अधिशासी अधिकारी देवेंद्र सिंह द्वारा सफाई कर्मियों की सुरक्षा के लिये किट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में नगर पालिका परिषद के सभी वार्डो में सफाई व्यवस्था को दिन रात मेहनत कर दुरूस्त कराने वाले सफाई कर्मियों को आमंत्रित किया गया। एसडीएम देवेन्द्र सिंह ने सफाई कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि एक मजबूत टीम की तरह वह सभी उच्चाधिकारीयों के निर्देश पर दिनरात नगर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त रखकर नगर को स्वच्छ बनाने में लगे है। जोकि प्रंशसनीय है। ऐसे में प्रशासन भी अपने सफाई कर्मचारियों की स्वास्थ्य को लेकर गंभीर है।

उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद की ओर से सभी सफाई कर्मचारियों को कोरोना व अन्य संक्रामक बीमारी से बचाव के लिये एक किट का वितरण किया जा रहा है। जिसमें सफाई कर्मचारी को जैकेट, क्रिस्टल चश्मा, एन 95 मास्क, ग्लब्स समेत अन्य आवश्यक वस्तुएं हैं। जिसे वह प्रयोग में लाकर सफाई-व्यवस्था को और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी शीत ऋतु को देखते हुए सफाई कर्मियों को शीघ्र ही उच्च गुणवत्ता वाली वर्दी भी वितरित की जायेगी। कार्यक्रम सफाई कर्मियों ने अपनी समस्याओं को भी रखा। एसडीएम न्यायिक देवेद्र सिंह ने निराकरण कराने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी