एसडीएम ने अस्पताल का किया उद्घाटन

शामली जेएनएन। शकुंतला देवी हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर का एसडीएम ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:38 PM (IST)
एसडीएम ने अस्पताल का किया उद्घाटन
एसडीएम ने अस्पताल का किया उद्घाटन

शामली, जेएनएन। शकुंतला देवी हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर का एसडीएम ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

नगर के शामली रोड पर खंड विकास कार्यालय के सामने शकुंतला देवी हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर खुला है, जिसका उद्घाटन गुरुवार को एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर एसडीएम ने हॉस्पिटल में व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी की। एसडीएम ने कहा कि तहसील क्षेत्र के लोगों के लिए नगर में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होगी जिस कारण उन्हें अन्य जगह नहीं जाना पड़ेगा। हॉस्पिटल के ऑनर विश्वेंद्र सिंह ने एसडीएम कैराना को बुके भेट किया। इस दौरान दर्जनों लोग शामिल रहे।

सीएचसी का फर्श ठीक कराया

शामली, ऊन सीएचसी का फर्श अचानक से धंस गया था। मरीजों के पहुंचने के दौरान फर्श बैठने से अफरा तफरी मच गई थी।इस पर एसडीएम मणि अरोरा ने प्रकरण दैनिक जागरण में प्रकाशित होने के उपरांत विभागीय अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। इसके उपरांत फर्श को ठीक करा दिया गया। जिससे लोगों को राहत मिली।

मंगलवार को ऊन सीएचसी पर मरीजों की लगी भीड़ के कारण अचानक सीएचसी का फर्श दबना शुरू हो गया। इसके कारण मरीजों में अफरा तफरी मच गई थी। इसे दैनिक जागरण में प्रमुख रूप से प्रकाशित किया गया था। इसके बाद विभागीय अधिकारी हरकत में आए एवं फर्श को ठीक कराया गया। ढाई साल पहले ही ऊन के सरकारी अस्पताल का निर्माण कार्य कराया गया था, कुछ समय बाद ही अस्पताल के दरवाजे व खिड़कियां टूट गई थी। इन्हें भी दुरूस्त कराने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी