जिले में स्काटिश स्कूल की धूम, तीनों वर्ग में पहला स्थान

सीबीएसई के परिणाम में शामली के स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल ने विज्ञान कामर्स और मानविकी वर्ग में जिले में पहले स्थान पर कब्जा जमाकर धूम मचा दी हैं। तीनों की टापर स्काटिश स्कूल के रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:21 PM (IST)
जिले में स्काटिश स्कूल की धूम, तीनों वर्ग में पहला स्थान
जिले में स्काटिश स्कूल की धूम, तीनों वर्ग में पहला स्थान

शामली, जागरण टीम। सीबीएसई के परिणाम में शामली के स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल ने विज्ञान, कामर्स और मानविकी वर्ग में जिले में पहले स्थान पर कब्जा जमाकर धूम मचा दी हैं। तीनों की टापर स्काटिश स्कूल के रहे।

शुक्रवार को स्काटिश स्कूल की प्रधानाचार्य और सीबीएसई की नोडल अधिकारी डा. आशु त्यागी ने बताया कि केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा न होने के कारण कोई भी मेरिट लिस्ट जारी नहीं की गई है। जिले में तीनों वर्गों में स्काटिश स्कूल के मेधावी पहले स्थान पर रहे। विज्ञान वर्ग में आरव बालियान 99.2 व मानविकी वर्ग में 99 फीसद अंक के साथ आयुषी राणा और कामर्स वर्ग में वंश जैन जिले में पहले स्थान पर रहे। विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा। 34 छात्रों ने 95 फीसद से अधिक अंक, 66 छात्रों ने 90 फीसद तथा 102 छात्रों ने 85 फीसद अंक हासिल किए। प्राचार्या आशु त्यागी व चेयरमैन राजकुमार गर्ग, निदेशक राजीव गर्ग व रितेश गर्ग ने सभी बच्चों को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी। एल्पाइन इंटरनेशनल स्कूल में दिव्यांश बने टापर

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शुक्रवार में सीबीएसई के कक्षा 12 के घोषित परीक्षा परिणाम में एल्पाइन इंटरनेशनल स्कूल में विज्ञान संकाय के छात्र दिव्यांश गोयल 95.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्थान पर रहे। कामर्स संकाय की छात्रा श्रेया सैनी व विज्ञान संकाय के छात्र दीपांशु भारद्वाज ने 95.6 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरा और 95 प्रतिशत अंक हासिल कर विज्ञान संकाय के मोहम्मद फहाद ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रधानाचार्य आदेश सिसोदिया ने बताया कि 12वीं का घोषित परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। आनलाइन कक्षाएं चलने के बाद छात्र छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा है। निदेशक अंकित गुप्ता, प्रबंधक विनीत बंसल, नितिन गर्ग, कमल गर्ग ने टापर्स को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

chat bot
आपका साथी