बनत किरोड़ी मार्ग पर बाइक सवार से लूटे 1.7 लाख रुपये

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में किरोड़ी-बनत मार्ग पर सोमवार देर शाम चार बदमाशों ने एक युवक से एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए तथा फरार हो गए। पीड़ित ने स्वजन के साथ थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस में हड़कंप मचा है। साथ ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 10:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 10:53 PM (IST)
बनत किरोड़ी मार्ग पर बाइक सवार से लूटे 1.7 लाख रुपये
बनत किरोड़ी मार्ग पर बाइक सवार से लूटे 1.7 लाख रुपये

शामली, जागरण टीम। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में किरोड़ी-बनत मार्ग पर सोमवार देर शाम चार बदमाशों ने एक युवक से एक लाख 70 हजार रुपये लूट लिए तथा फरार हो गए। पीड़ित ने स्वजन के साथ थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस में हड़कंप मचा है। साथ ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

बनत के रहने वाले सुशील कुमार आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में व्यापार करने का इरादा रखते हैं। उन्होंने एक दुकान भी खरीदी है। सोमवार देर शाम वह बाइक पर बनत-किरोडी मार्ग के रास्ते बनत जा रहे थे। अंडरपास के निकट खेत से निकले चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया तथा धक्का देकर गिराकर उनसे लूटपाट की। बदमाशों ने एक लाख 70 हजार रुपये और पर्स लूट लिया, जिसमें एटीएम व अन्य कागजात भी रखे हुए थे। धमकी देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने बाइक व मोबाइल नहीं लूटा। पीड़ित ने मोबाइल से डायल 112 पर सूचना दी, तब आदर्श मंडी पुलिस व डायल 112 मौके पर पहुंचे। पीड़ित के स्वजन भी पहुंच गए। इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर आदर्श मंडी पुलिस को पूरी जानकारी दी।

थाना पुलिस का कहना है कि अभी शिकायत मिली है। पीड़ित ने तहरीर नहीं दी। मामले में जाच की जा रही है। क्षेत्र में पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पीड़ित सुशील कुमार का कहना है कि उन्होंने दोपहर में एचडीएफसी बैंक से रकम निकाली थी। उन्होंने एक दुकान खरीदी है। उसका भुगतान करना था, इसलिए वह रकम एकत्र कर रहे थे। उनसे चार बदमाशों ने 170000 रुपये लूट लिया।

चोरी की योजना बनाते तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कांधला : सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे के सूरजकुंड मंदिर के निकट बाग में कुछ संदिग्ध युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मौके से तीन युवकों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके कब्जे से तीन अवैध चाकू भी बरामद किए। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि तीनों चोर वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। उससे पूर्व ही पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में चोरों ने अपने नाम वाजिद, सागर व मोहम्मद बैग निवासी मोहल्ला खेल कांधला बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी