डेढ़ करोड़ से शुरू हुआ सड़क का चौड़ीकरण

कैराना पालिका प्रशासन ने एसडीएम आवास से कोतवाली तक करीब डेढ़ करोड़ रुपये से सड़क का चौड़ीकरण शुरू करा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:41 PM (IST)
डेढ़ करोड़ से शुरू हुआ सड़क का चौड़ीकरण
डेढ़ करोड़ से शुरू हुआ सड़क का चौड़ीकरण

शामली, जेएनएन। कैराना पालिका प्रशासन ने एसडीएम आवास से कोतवाली तक करीब डेढ़ करोड़ रुपये से सड़क का चौड़ीकरण शुरू करा दिया है। इसी राशि से डिवाइडर का सुंदरीकरण और पथ-प्रकाश की व्यवस्था भी की जाएगी।

पिछले दिनों पालिका ने कोतवाली से एसडीएम आवास तक डिवाइडर बनवाया था। इससे सड़क संकरी हो गई थी और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। निर्माण विभाग के इरशाद ने बताया कि इस निर्माण पर एक करोड़ पचास लाख रुपये खर्च होंगे। डिवाइडर पर स्ट्रीट लाइट के साथ ही यहां पौधे भी लगवाए जाएंगे।

-प्रधानमंत्री को नोबेल शांति पुरस्कार देने की मांग

शामली: अग्रवाल मित्र मंडल के सचिव अनुज बंसल ने नोबेल पुरस्कार समिति के अध्यक्ष को फेसबुक की मदद से एक पत्र भेजा है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए सार्थक प्रयास किए। करोड़ों लोगों के जीवन को बचाने के लिए दिन रात कारगर कदम उठाए। उनके नेतृत्व में साकारात्मक शक्तियां संगठित हुई है। इसलिए वह नोबेल शांति पुरस्कार के हकदार है। संगठन सचिव ने प्रधान मंत्री को यह पुरस्कार देने की मांग की।-जासं

-

25 वाहनों के काटे चालान

शामली: नगर सर्किल क्षेत्र में चले वाहन चेकिग अभियान के दौरान थाना आदर्श मंडी व नगर कोतवाली शामली पुलिस ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय के आदेश पर दोपहिया वाहन के चालान काटे। वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी। कई वाहन चालकों को पुलिस ने दोबारा चालान होने की दशा में दो गुणा जुर्माना भुगतना की चेतावनी दी। पुलिस की चेकिग को देखकर कई युवक को बाइक को लेकर नगर की गलियों से फरार हो गए। दोनों थानों की पुलिस ने बताया कि चेकिग के दौरान 25 वाहनों के चालान काटे गए है।

chat bot
आपका साथी