दो साल पहले बनी सड़क टूटी, कार्रवाई की मांग

सभासद निशीरानी ने धर्मपुरा क्षेत्र में बदहाल सड़कों का मुद्दा उठाते हुए नगर पालिका के अवर अभियंता को पत्र दिया है। वहीं नाला पटरी आर्यपुरी में सड़क के गड्ढे न भरने से स्थानीय लोग परेशान हैं। सभासद भी कई बार पालिका प्रशासन को अवगत करा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:22 PM (IST)
दो साल पहले बनी सड़क टूटी, कार्रवाई की मांग
दो साल पहले बनी सड़क टूटी, कार्रवाई की मांग

शामली, जागरण टीम। सभासद निशीरानी ने धर्मपुरा क्षेत्र में बदहाल सड़कों का मुद्दा उठाते हुए नगर पालिका के अवर अभियंता को पत्र दिया है। वहीं, नाला पटरी आर्यपुरी में सड़क के गड्ढे न भरने से स्थानीय लोग परेशान हैं। सभासद भी कई बार पालिका प्रशासन को अवगत करा चुके हैं।

सभासद निशी रानी का कहना है कि वार्ड-23 में दो साल पहले दो सड़कों का निर्माण किया गया था। उनका आरोप है कि घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किए जाने से दो साल में ही सड़कें जगह-जगह से टूट गई हैं। सभासद ने सड़कों का पुनर्निर्माण कराने और ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने की मांग की है। मामले में अवर अभियंता (निर्माण) मनोज कुमार को शिकायती पत्र दिया गया है।

वहीं, सभासद सविता विश्वकर्मा ने बताया कि आर्यपुरी नाला पटरी पर सड़क जगह-जगह से टूटी है। बरसात में स्थिति और खराब हो गई है। कई बार मरम्मत के लिए नगर पालिका अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कैबिनेट मंत्री को दिया पत्र

शामली: काजीवाड़ा निवासी सलमान ने कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा को दिए शिकायती पत्र में सड़कों की बदहाली से अवगत कराया है। काजीवाड़ा में जगह-जगह सड़क और नाली टूटी पड़ी हैं। बरसात में जलभराव भी होता है। वीवी इंटर कालेज के सामने वाली गली में पुलिया भी क्षतिग्रस्त है।

कोरोनारोधी टीकाकरण हुआ

संवाद सूत्र, चौसाना : स्वास्थ्य विभाग की ओर से चौसाना में सोमवार को कोरोनारोधी टीकाकरण किया गया। इसमे 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया गया।

चौसाना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोमवार को 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के लोगों का कोरोनारोधी टीकाकरण किया गया। सुबह 10 बजे से शुरू हुए टीकाकरण में बारिश के बावजूद 112 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मियों ने लोगो को कोरोना से बचाव के उपाय भी बताए और ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण कराने के लिए लोगों को प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी