रेलिग तोड़ने पर रालोद कार्यकर्ताओं का हंगामा

कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के चारों और लगी रेलिग तोड़ने पर रालोद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। ठेकेदार ने कार्य को रोक दिया। कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से शीघ्र तोड़ी गई रेलिग को ठीक कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 09:34 PM (IST)
रेलिग तोड़ने पर रालोद कार्यकर्ताओं का हंगामा
रेलिग तोड़ने पर रालोद कार्यकर्ताओं का हंगामा

शामली, जेएनएन। कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के चारों और लगी रेलिग तोड़ने पर रालोद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। ठेकेदार ने कार्य को रोक दिया। कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से शीघ्र तोड़ी गई रेलिग को ठीक कराने की मांग की है।

कस्बे के दिल्ली-सहारनपुर रोड पर निर्माण कार्य चल रहा है। सोमवार को सड़क निर्माण करा रहे ठेकेदार ने बस स्टैंड स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के चारों और लगी रेलिग को जेसीबी मशीन की मदद से तोड़ दिया गया। रेलिग तोड़ने की सूचना पर रालोद छात्र सभा के जिला महासचिव राजन जावला रालोद कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए, और जमकर हंगामा किया। हंगामा करने पर ठेकेदार के द्वारा कार्य बंद करा दिया गया। कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से शीघ्र रेलिग को ठीक कराए जाने की मांग की है। रालोद के वरिष्ठ नेता डॉ. विक्रांत जावला ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के चारों और लगी रेलिग को तोड़ने की निदा की है। चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही क्षतिग्रस्त रेलिग को ठीक नहीं कराया गया, तो कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे। इस मौके पर अरविद भारसी, योगेश भभीसा, बिजेंद्र, विनीत जावला सहित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी