क्षतिग्रस्त कार छोड़कर फरार हुए सवार

शामलीजेएनएन। ऊंचागांव के निकट एक कार अनियंत्रित होकर गेहूं के खेत में पलट गई जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:12 PM (IST)
क्षतिग्रस्त कार छोड़कर फरार हुए सवार
क्षतिग्रस्त कार छोड़कर फरार हुए सवार

शामली,जेएनएन। ऊंचागांव के निकट एक कार अनियंत्रित होकर गेहूं के खेत में पलट गई, जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

शनिवार सुबह करीब 11 बजे कांधला की ओर से एक कार कैराना की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही कार ऊंचागांव के निकट पहुंची, तभी चालक संतुलन खो बैठा। इसके बाद कार सड़क किनारे ऊंचागांव निवासी नाथीराम के गेहूं के खेत में जाकर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शी सुशील ने बताया कि कार तेजगति होने के कारण कई बार उलट-पलट हुई। कार में दो लड़के व एक लड़की थे, जो कार से निकलकर फरार हो गए। कार सवार कौन थे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गाड़ी की जांच करते हुए ट्रैक्टर की मदद से खेत से बाहर निकाला और उसे कब्जे में ले लिया गया। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर उसमें सवार लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

आइडी पासवर्ड न मिलने से जनसेवा केंद्र प्रभारी बेरोजगार

शामली, जेएनएन पिछले कई महीने से एक जनसेवा केंद्र प्रभारी को आईडी पासवर्ड मुहैया नहीं हो पाया है। इस वजह से केंद्र प्रभारी बेरोजगारी का शिकार हो गया है। पीड़ित ने जिला प्रबंधक को पत्र भेजा है। क्षेत्र के गांव रामडा निवासी मो. अजमल ने जिला प्रबंधक बीएलएस प्राइवेट लिमिटेड/प्रभारी जनसेवा केंद्र शामली को पत्र भेजा है। बताया गया कि वह ग्राम रामडा के जनसेवा केंद्र का निवर्तमान प्रभारी है, जो- ईडिस्ट्रिक्ट शामली द्वारा आवंटित किया गया था। इसकी समयावधि पिछले दिसंबर में समाप्त हो गई थी। इसके बाद जनसेवा केंद्र का निजीकरण हो गया था, जिसमें सीएससी व बीएसएस कंपनी को जनपद शामली का ठेका छोड़ा गया था। इसमें भी उसने पुन: जनसेवा केंद्र बीएलएस कंपनी के पोर्टल पर आवेदन किया था और जनसेवा केंद्र प्रभारियों सूची में 42वें नंबर पर रामडा के नाम से उसका नाम था। इसके बाद से ही वह आईडी पासवर्ड की मांग करता चला आ रहा है। गत एक जनवरी को मेल भेजी गई थी, लेकिन आजतक आईडी पासवर्ड मुहैया नहीं हो पाया है, जिस कारण वह बेरोजगार हो गया है। पीड़ित ने आईडी पासवर्ड मुहैया कराये जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी