बस स्टेशन पर बस न रोकने पर आठ के खिलाफ करवाई संस्तुति

जलालाबाद में राज्य परिवहन निगम के बस स्टेशन पर चालक-परिचालक बसें रोकने को लेकर मनमानी पर उतारू है। बस स्टेशन व हाईवे किनारे पर यात्री बसों की प्रतीक्षा में परेशान रहते हैं। बस स्टेशन प्रभारी ने क्षेत्रीय प्रबंधक को आठ के खिलाफ कार्रवाई संस्तुति की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:15 PM (IST)
बस स्टेशन पर बस न रोकने पर आठ के खिलाफ करवाई संस्तुति
बस स्टेशन पर बस न रोकने पर आठ के खिलाफ करवाई संस्तुति

शामली, जागरण टीम। जलालाबाद में राज्य परिवहन निगम के बस स्टेशन पर चालक-परिचालक बसें रोकने को लेकर मनमानी पर उतारू है। बस स्टेशन व हाईवे किनारे पर यात्री बसों की प्रतीक्षा में परेशान रहते हैं। बस स्टेशन प्रभारी ने क्षेत्रीय प्रबंधक को आठ के खिलाफ कार्रवाई संस्तुति की है।

कस्बे के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर राज्य परिवहन निगम द्वारा संचालित बस स्टेशन पर कुछ डिपो के चालक-परिचालक बस नहीं रोक रहे हैं। बस स्टेशन से बसों को सीधे ले जाते हैं। यात्री बस स्टेशन वह हाईवे किनारे पर खड़े होकर घंटों प्रतीक्षा करते रहते हैं। बस स्टेशन प्रभारी ने बस स्टेशन पर बस ना रोकने वाले सहारनपुर की बस संख्या 3341, 70 17, 0 742, 2741, 2818 और बड़ौत बस डिपो की बस संख्या 2590, 71 60,9033 के चालक-परिचालक के खिलाफ क्षेत्रीय प्रबंधक सहारनपुर को कार्रवाई संस्तुति के लिए पत्र भेजा है। बस स्टेशन प्रभारी योगेंद्र चौधरी ने बताया कि कुछ बस डिपो के चालक-परिचालक बस स्टेशन पर बस नहीं रोक रहे हैं। बस ना रुकने से यात्री परेशान रहते हैं। ऐसे बस के चालक-परिचालक के खिलाफ कार्रवाई संस्तुति क्षेत्रीय प्रबंधक सहारनपुर को भेजी गई है।

हत्या के प्रयास मामले में चार वांछित गिरफ्तार

कैराना : गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने गांव मामौर निवासी अलीहसन व उसके पुत्रों बिलाल, शाकिर व शहजाद को उनके गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया गया कि आरोपित गैर इरादतन हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहे थे, जिनका चालान कर दिया गया है। संसू चोरी के शक में दो युवकों से बंधक बनाकर मारपीट

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बे में मोबाइल चोरी के शक में एक व्यक्ति ने दो युवकों को बंधक बनाकर मारपीट की। शोर शराबा होने पर आरोपित मौके से फरार हो गया।

कस्बे के रेलवे मंडी निवासी धर्मबीर का मोबाइल कई दिन पहले घर से चोरी हो गया था। धर्मबीर ने मोहल्ले के दो युवकों पर मोबाइल चोरी करने कि शक जाहिर किया था। गुरुवार को धर्मबीर ने दोनों युवकों को अपने घर बुलाया। आरोप है कि दोनों युवकों को बंधक बनाकर मारपीट की गई। शोर शराबा होने पर लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को कस्बे के सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ितों ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी