रामलीला कलाकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जिले के गढ़ी पुख्ता कस्बे में रामलीला के कलाकार की रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कस्बे के बाहर स्थित एक खेत के निकट पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने सूचना स्वजन तथा पुलिस को दी। तब पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 09:04 PM (IST)
रामलीला कलाकार की  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
रामलीला कलाकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

शामली, जेएनएन। जिले के गढ़ी पुख्ता कस्बे में रामलीला के कलाकार की रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कस्बे के बाहर स्थित एक खेत के निकट पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने सूचना स्वजन तथा पुलिस को दी। तब पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे। स्वजन ने कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया तब गणमान्य लोगों के कहने पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया।

कस्बा गढ़ी पुख्ता के कुछ लोग रविवार सुबह अपने खेतों पर जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें गढ़ी पुख्ता के बाहर स्थित एक खेत के निकट एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। जब उन्होंने निकट जाकर देखा तो मृतक की पहचान कस्बे के मोहल्ला सुभाष पुरी निवासी 45 वर्षीय चंदर सैनी पुत्र फूल सिंह सैनी के रूप में हुई। लोगों ने मामले की जानकारी तुरंत चंदर सैनी के स्वजन व पुलिस को दी। सूचना से मृतक के स्वजन में कोहराम मच गया।

स्वजन व पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। स्वजन के अनुसार, चंदर सैनी सुबह घूमने के लिए घर से निकला था। काफी देर होने के बाद भी घर नहीं पहुंचा था। उधर, स्वजन ने इस मामले में कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। स्वजन व गणमान्य लोगों के कहने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसके परिवार में पत्नी, दो बेटे व एक बेटी है। कस्बावासियों का कहना था कि वह पिछले कई सालों से गढ़ी पुख्ता की रामलीला में राम का अभिनय करता था।

chat bot
आपका साथी