सीबीएसई ने की अंकों की बारिश, परीक्षार्थी सराबोर

जिले में हाईस्कूल का परिणाम सभी स्कूलों में सौ फीसद रहा। अधिकतर स्कूलों में बच्चों ने 95 फीसद से भी ऊपर अंक प्राप्त किए। सेंट आरसी और सिल्वर बैल्स के बच्चे तो 99 फीसद से भी ऊपर तक पहुंच गए। वहीं स्कूल के प्रधानाचार्यों और प्रबंधकों ने मेधावियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST)
सीबीएसई ने की अंकों की बारिश, परीक्षार्थी सराबोर
सीबीएसई ने की अंकों की बारिश, परीक्षार्थी सराबोर

शामली, जागरण टीम। जिले में हाईस्कूल का परिणाम सभी स्कूलों में सौ फीसद रहा। अधिकतर स्कूलों में बच्चों ने 95 फीसद से भी ऊपर अंक प्राप्त किए। सेंट आरसी और सिल्वर बैल्स के बच्चे तो 99 फीसद से भी ऊपर तक पहुंच गए। वहीं स्कूल के प्रधानाचार्यों और प्रबंधकों ने मेधावियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

मंगलवार को शामली के कैराना रोड स्थित स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य और सीबीएसई की नोडल अधिकारी आशु त्यागी ने बताया कि परिणाम में विद्यालय के कार्तिक मित्तल प्रथम स्थान पर रहे। वहीं अभि तोमर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। और तीसरे स्थान पर आयुष चौहान का कब्जा रहा। विद्यालय के चेयरमैन राजकुमार गर्ग, डायरेक्टर राजीव कुमार गर्ग व रितेश कुमार गर्ग व प्रधानाचार्य आशु त्यागी और प्रदीप गर्ग ने सभी मेधावियों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। वहीं कैराना रोड स्थित सिल्वर बैल्स स्कूल के प्रधानाचार्य डा. अरुण कुमार गोयल ने बताया कि विद्यालय में प्रथम स्थान पर बुलबुल, दूसरे स्थान पर नंदिनी गर्ग व तीसरे स्थान पर नमन भारद्वाज रहे। सिल्वर बैल्स स्कूल में हाईस्कूल में कुल 263 छात्र-छात्राएं थे। जिनमें 37 विद्यार्थियों ने 90 फीसद से अधिक, 13 विद्यार्थियों ने 95 फीसद से अधिक और 67 छात्र-छात्राओं ने 80-90 के बीच अंक प्राप्त किए। विद्यालय के प्रबंधक अतुल बंसल व प्रधानाचार्य अरुण कुमार गोयल, स्कूल के वरिष्ठ शिक्षक विकास कपूर और गरिमा अग्रवाल और संदीप नामदेव के साथ ही सभी शिक्षकों ने मेधावियों को बधाई दी। वहीं रायल पब्लिक स्कूल के उप प्रधानाचार्य विक्रांत राणा ने बताया कि स्कूल में ख्याति चौधरी ने प्रथम, सारा चौहान ने द्वितीय व रिया पंवार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं। प्रधानाचार्य निर्मला मलिक ने सभी मेधावियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विक्रांत राणा ने बताया कि स्कूल का रिजल्ट सौ फीसद रहा है। इस दौरान समस्त स्टाफ मौजूद रहा। वहीं बीएसएम स्कूल के प्रबंधक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि प्रथम स्थान पर गिन्नी देशवाल, तनिषा चौहान और वंशिका भारद्वाज रही। वहीं दूसरे स्थान पर मंयक सैनी और तीसरे स्थान पर अंशिका भारद्वाज रही। स्कूल की मैनेजर छाया सिंह व प्रधानाचार्य राजकुमार धीमान ने सभी मेधावियों को बधाई दी। वहीं राक गोल्ड की प्रधानाचार्य दीप्ति जैन ने बताया कि शुभ गोयल प्रथम, खुशी चौधरी द्वितीय और तीसरे स्थान पर स्वाति मित्तल रही। विद्यालय के प्रबंधक सुनील गोयल और शिखर गोयल ने मेधावियों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी