दौड़ में रितिक, आर्यन, शुभम और हिमांशु रहे अव्वल

गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के गांव राझड़ में रविवार को 1600 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:26 PM (IST)
दौड़ में रितिक, आर्यन, शुभम और हिमांशु रहे अव्वल
दौड़ में रितिक, आर्यन, शुभम और हिमांशु रहे अव्वल

शामली, जागरण टीम। गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के गांव राझड़ में रविवार को 1600 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में शीर्ष दस धावकों को सम्मानित किया गया।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव राझड़ में रविवार को 1600 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता गांव के देवी मंदिर से प्रारंभ हुई, जिसमें गांव व आसपास के अन्य गांवों से आए सैकड़ों युवाओं ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले दस प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया, इनमें रितिक राझड़, आर्यन पानीपत, शुभम मुजफ्फरनगर, हिमांशु मेरठ, अर्जुन अटाली, कमल झिझाना, अंकुश गढ़ीपुख्ता, विकास तिलफरा सहारनपुर, अंकित रसूलपुर व सन्नी रसूलपुर को 5100 रुपये की नकदी व ट्राफी, द्वितीय विजेता को 3100 रुपये की नकदी व ट्राफी तथा तृतीय स्थान पर रहने वाले प्रतियोगी को 2100 रुपये की नकदी प्रदान कर सम्मानित किया। वक्ताओं ने कहा कि खेलों से हमारा शारीरिक व मानसिक विकास होता है। ऐसी प्रतियोगिताओं से क्षेत्र की प्रतिभाओं को भी निखरने का मौका मिलता है। इस दौरान राजेन्द्र सिंह, आशीष, भूपेन्द्र चौधरी, योगेश सिंह चेयरमैन, मा. रमेश, रवि कुमार, रजत, मुकुल, अर्जुन राणा, मा. रविश, जितेन्द्र प्रमुख, मुकेश चेयरमैन मौजूद रहे। ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल होंगे जिले से सैकड़ों लोग

जागरण संवाददाता, शामली : मुजफ्फरनगर में ब्राह्मण सम्मेलन के मद्देनजर जिले से सैकड़ों ब्राह्मण समाज के लोग रवाना हुए। श्री परशुराम युवा जागृति मंच के तत्वावधान एवं संरक्षक वरिष्ठ सपा नेता विजय कौशिक के नेतृत्व में मोहल्ला रेलपार से ब्राह्मण समुदाय के लोगों को संरक्षक विजय कौशिक ने बसों व कारों को झंडी दिखाकर रवाना किया।

जिले के कैराना, कांधला, एरटी, बधैव बामनौली व रामड़ा समेत विभिन्न गांवों से युवा जोश और उत्साह के साथ कूच कर गए। श्री परशुराम युवा जागृति मंच के अध्यक्ष योगेश भारद्वाज ने कहा कि मंच हर उस व्यक्ति के लिए कृतसंकल्पित है, जो समाज के हितों और सम्मान के लिए समर्पित है। वह चाहे किसी राजनीतिक दल, संस्था या संगठन से जुड़ा हो। ऐसे में ब्राह्मणों को मजबूत करने और ब्राह्मण समाज की एकता और अखंडता के लिए जागृति मंच संपूर्ण ताकत से साथ है। कार्यक्रम की व्यवस्था बनाने में महासचिव अनिल भार्गव, कोषाध्यक्ष विक्रांत भार्गव के साथ राजू शर्मा, पुनीत शर्मा, निशांत भार्गव, आशीष शर्मा, गौरव शर्मा, मनोज शर्मा, संजय वत्स, सुशील शर्मा, विकास भार्गव, अमित शर्मा, दीपक वशिष्ठ, राजीव शर्मा, सलूज शर्मा, लवी शर्मा का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी