भूरा में युवाओं ने किया प्रदर्शन

शामली के कैराना में सम्राट मिहिर भोज के सामने वीर गुर्जर लिखने के विरोध में धरना दे रहे राजपूत समाज के लोगों केखिलाफ गुर्जर समाज के युवाओं ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:32 PM (IST)
भूरा में युवाओं ने किया प्रदर्शन
भूरा में युवाओं ने किया प्रदर्शन

शामली जागरण टीम। शामली के कैराना में सम्राट मिहिर भोज के सामने वीर गुर्जर लिखने के विरोध में धरना दे रहे राजपूत समाज के लोगों के खिलाफ गुर्जर समाज के युवाओं ने प्रदर्शन किया। क्षेत्र के गांव भूरा में बाईपास के निकट सैकड़ों युवाओं ने एकत्र हुए। उनका कहना है कि आगमी 22 सितंबर को नोएडा के दादरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचेंगे। वहां उनके नाम के सामने वीर गुर्जर लिखे जाने के विरोध में थानाभवन में राजपूत उत्थान सभा के कार्यकर्ता व राजपूत समाज के युवा धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी के विरोध में सोमवार को गांव भूरा में गुर्जर समाज के युवाओं ने प्रदर्शन किया। युवाओं ने कहा कि सम्राट मिहिर भोज गुर्जर थे। उन्होंने तितरवाड़ा में प्रतिमा अनावरण स्थापना की अनुमति नहीं मिलने पर भी रोष जताया है। इस दौरान मंदीप, सनी, शुभम, सूरज, गौरव, राधेश्याम आदि सैकड़ों युवा मौजूद रहे।

--

सम्राट मिहिर भोज मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल होंगे गुर्जर नेता

राजपाल सिंह चौहान प्रधानपति डुंडुखेड़ा ने बताया की क्षेत्र के गांव तितरवाड़ा में कलस्यान चौपाल पर आयोजित गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति अनावरण समारोह कार्यक्रम मे अतिथि के रूप में कैराना सांसद प्रदीप चौधरी, पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, उत्तराखंड खानपुर विधायक व पूर्व मंत्री कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, हरियाणा मंत्री कवर पाल सिंह गुर्जर, लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर, भाजपा नेत्री मृगांका सिंह, भाजपा नेता अनिल चौहान, गंगोह विधायक कीरत सिंह, समालखा विधायक धर्म सिंह छोक्कर, संजय छोक्कर पट्टी कल्याणा एवं अतुल प्रधान आदि नेतागण अतिथि के रूप में आमंत्रित हैं जो कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी