मुख्यमंत्री ने वीसी के माध्यम से किया विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास

जिले के कैराना में 33 करोड़ रुपये की लागत से 132 केवीए बिजलीघर का निर्माण किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से बिजलीघर का शिलान्यास किया। बिजलीघर बनने के बाद इससे क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों को लाभ मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 10:19 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने वीसी के माध्यम से किया विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास
मुख्यमंत्री ने वीसी के माध्यम से किया विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास

शामली, जेएनएन। जिले के कैराना में 33 करोड़ रुपये की लागत से 132 केवीए बिजलीघर का निर्माण किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से बिजलीघर का शिलान्यास किया। बिजलीघर बनने के बाद इससे क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों को लाभ मिलेगा।

शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल की उपस्थिति में 132 केवी विद्युत उपकेंद्र कैराना का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर शामली कलक्ट्रेट के एनआइसी में सांसद कैराना प्रदीप चौधरी, जिलाधिकारी जसजीत कौर, प्रसन्न चौधरी, अधीक्षण अभियंता जेके पाल, अधिशासी अभियंतसंतोष कुमार आदि उपस्थित रहे। अधिशासी अभियंता विद्युत पारेषण खंड इस विद्युत उपकेंद्र कैराना के निर्माण की अनुमानित लागत रुपए 33.05 करोड़ है। अधीक्षण अभियंता जेके पाल ने बताया कि उपकेंद्र के ऊर्जीकरण के पश्चात जनपद के कैराना, पंजीठ पावटी कला, खुरगान, मोहम्मदपुरराई क्षेत्र के विद्युत आपूर्ति में गुणात्मक सुधार के साथ ही 220 केवी विद्युत उपकेंद्र शामली की अतिभारिता भी दूर होगी।

chat bot
आपका साथी