पोस्टर प्रतियोगिता में फायका प्रथम, मुस्कान द्वितीय

शामली जेएनएन। चौधरी अतर सिंह डिग्री कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वाधान में महाविद्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्रा छात्रों के लिए विभिन्न आनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। पोस्टर प्रतियोगिता में फायका प्रथम व मुस्कान द्वितीय रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:38 PM (IST)
पोस्टर प्रतियोगिता में फायका प्रथम, मुस्कान द्वितीय
पोस्टर प्रतियोगिता में फायका प्रथम, मुस्कान द्वितीय

शामली, जेएनएन।

चौधरी अतर सिंह डिग्री कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वाधान में महाविद्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्रा छात्रों के लिए विभिन्न आनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। पोस्टर प्रतियोगिता में फायका प्रथम व मुस्कान द्वितीय रही।

पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर फायका प्रवीण, द्वितीय स्थान पर मुस्कान सैनी व तृतीय स्थान पर संयुक्त रूप से आकीफा व हिमांशी रही। निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर उजमा परवीन रही । प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को महाविद्यालय की प्राचार्या एवं कार्यक्रम अधिकारी डाक्टर नीरज रानी द्वारा पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न छात्र छात्राओं तरन्नुम, रोहित वर्मा, फायका परवीन, प्रियांशु चौधरी, मुस्कान सैनी, राखी मौर्या, हिमांशी आदि ने प्रतिभाग करते हुए देश की एकता अखंडता में सरदार वल्लभ भाई पटेल की भूमिका पर अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डाक्टर नीरज रानी ने कहा कि किसी भी देश का आधार उस की एकता और अखंडता में निहित होता है और सरदार पटेल देश की एकता के सूत्र धार थे। राष्ट्र के प्रति उनके समर्पण को सदा याद किया जाएगा। अखंड भारत के निर्माण में उनकी भूमिका सदैव अविस्मरणीय रहेगी। कार्यक्रम में समस्त महाविद्यालय परिवार को प्राचार्या डा. नीरज रानी द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस पर राष्ट्रीय एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए शपथ दिलाई गई । कार्यक्रम में अश्विनी कुमार, विपिन मौर्य, सचिन गुप्ता, अंकित कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी