करो योग, रहा निरोग की जीवन शैली अपनाएं: डीएम

शामली जेएनएन। ग्रैंड लाइव एशियन योगा चैंपियनशिप में बेस्ट कोच अवार्ड से सम्मानित जनपद के चिकित्सक डा. श्रीपाल धामा को डीएम जसजीत कौर ने मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:22 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:22 PM (IST)
करो योग, रहा निरोग की जीवन शैली अपनाएं: डीएम
करो योग, रहा निरोग की जीवन शैली अपनाएं: डीएम

शामली, जेएनएन।

ग्रैंड लाइव एशियन योगा चैंपियनशिप में बेस्ट कोच अवार्ड से सम्मानित जनपद के चिकित्सक डा. श्रीपाल धामा को डीएम जसजीत कौर ने मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं पूरे एशिया में 21वीं रैंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन करने वाले अनुज खंडेलवाल को भी डीएम ने सम्मानित किया। डीएम ने कहा कि करो योग रहो, निरोग का मंत्र सभी को अपनी जिदगी में ढालना है। उन्होंने कहा कि योग से कई बीमारियों का जड़ से समाधान किया जा सकता है।

सोमवार को कलक्ट्रेट में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीएम जसजीत कौर ने ग्रैंड लाइव एशियन योगा चैंपियनशिप में बेस्ट कोच अवार्ड से सम्मानित जनपद के चिकित्सक डा. श्रीपाल धामा को मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। श्रीपाल धामा ने हाल ही में आयोजित 36वीं आल इंडिया योगासन स्पो‌र्ट्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है। इसके अलावा पूरे एशिया में 21वीं रैंक प्राप्त करने वाले अनुज खंडेलवाल ने कांस्य व रजतपाल, अंकुश पाल व पूजा लांबा ने भी सराहनीय प्रदर्शन करते जिले का नाम रोशन किया है। इन्हें सोमवार को डीएम ने मेडल व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया। डीएम ने कहा कि करो योग, रहो निरोग के मंत्र को सभी को अपनी दिनचर्या में ढालना है। उन्होंने कहा कि बहुत सी बीमारियों का समाधान योग है, लेकिन ज्यादातर लोग अंग्रेजी दवाइयों पर निर्भर होने के कारण योग की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में लोगों को योग के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि योग से बडी से बडी बीमारियों से निजात पाई जा सकती है। संचालन सचिन जैन ने किया। इस अवसर पर हरबीर मलिक, अंकित गोयल, योगाचार्य मुकेश वर्मा, पवन सिघल, पंकज गोयल, व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग जैन, जेपी छाबड़ा, सोमप्रकाश मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी