पीएसी की भूमि पर पुलिसकर्मियों ने रोपे पौधे

कैराना क्षेत्र में वर्षो से अतिक्रमण में दबी पीएसी बल की भूमि को पुलिस व राजस्व टीम ने कब्जामुक्त कराया था। पीएसी की लगभग 25 बीघा भूमि पर कोतवाल की मौजूदगी में सोमवार को पुलिस कर्मियों ने लगभग 500 पौधे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:26 PM (IST)
पीएसी की भूमि पर पुलिसकर्मियों ने रोपे पौधे
पीएसी की भूमि पर पुलिसकर्मियों ने रोपे पौधे

शामली, जागरण टीम। कैराना क्षेत्र में वर्षो से अतिक्रमण में दबी पीएसी बल की भूमि को पुलिस व राजस्व टीम ने कब्जामुक्त कराया था। पीएसी की लगभग 25 बीघा भूमि पर कोतवाल की मौजूदगी में सोमवार को पुलिस कर्मियों ने लगभग 500 पौधे लगाए।

गत 11 जुलाई को पुलिस व राजस्व टीम ने गांव भूरा में स्थित पीएसी की करीब साढ़े 25 बीघा भूमि को वर्षों बाद कब्जामुक्त कराया था। भूमि को चिह्नित करने में राजस्व विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत की थी। कब्जा मुक्त हुई विभाग की भूमि पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के नेतृत्व में कोतवाली में तैनात दर्जनों पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर पौधारोपण किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने करीब 500 पौधे रोपित किए तथा पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि पेड़-पौधे मनुष्य को नई ऊर्जा और शुद्ध आक्सीजन देते हैं। इसलिए पर्यावरण को लेकर सभी को सजग होने की जरूरत है। उन्होंने अधिक से अधिक पौधारोपण करने का आह्वान किया।

कैराना में सैंपलिग अभियान जारी

कैराना : स्वास्थ्य विभाग की ओर से क्षेत्र में सैंपलिग अभियान जारी है। सोमवार को नगर के सीएचसी व नगर क्षेत्र में कोरोना जांच हेतु कुल 228 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें एंटीजन किट से 114 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई। वहीं आरटीपीसीआर किट से लिए गए 114 सैंपल जांच हेतु लैब भेज दिए गए। -संसू एटीएम को किया क्षतिग्रस्त

संवाद सूत्र, थानाभवन : थानाभवन पंजाब नेशनल बैंक शाखा के प्रबंधक हर्ष कुमार यादव ने थाने में तहरीर दी है। प्रबंधक ने बताया कि वह जब प्रात लगभग 9:30 बजे बैंक में पहुंचे तो बैंक के बाहर लगे एटीएम के कंप्यूटर का शीशा क्षतिग्रस्त मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसी कैमरा के माध्यम से मामले की जांच की। सीसी कैमरे में रिकार्डिग में एक व्यक्ति रविवार की दोपहर लगभग 2:30 बजे एटीएम में तोड़-फोड़ करता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने युवक की तलाश प्रारंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी