लखीमपुर खीरी की घटना पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट

शामली जागरण टीम। लखीमपुर खीरी की घटना के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। अधिकारियों के निदे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 07:44 PM (IST)
लखीमपुर खीरी की घटना पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट
लखीमपुर खीरी की घटना पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट

शामली, जागरण टीम। लखीमपुर खीरी की घटना के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने यूपी-हरियाणा बार्डर पर सघन चेकिग अभियान चलाया। इसके चलते बार्डर पर घंटों तक जाम लगा रहा। पुलिस ने धीरे-धीरे वाहनों को निकलवाया। वहीं, डीएम व एसपी ने बार्डर पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए दिशा-निर्देश दिए।

लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर जिले में पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। सोमवार को अधिकारियों के निर्देश पर कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के नेतृत्व में यूपी-हरियाणा बार्डर पर सघन चेकिग अभियान चलाया गया। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत आने-जाने वाले वाहनों को रोक कर उनकी तलाशी ली। एसडीएम उद्भव त्रिपाठी भी बार्डर पर पहुंचे और जायजा लिया। वहीं, चेकिग अभियान चलते बार्डर पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। जाम के चलते राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, पुलिस धीरे-धीरे वाहनों को निकलवाती नजर आई। उधर, डीएम जसजीत कौर व एसपी सुकीर्ति माधव ने भी पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

अस्पताल में हंगामे पर पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र, कैराना : निजी हास्पिटल में आपरेशन से डिलीवरी के बाद महिला की हालत बिगड़ गई। महिला को पानीपत ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। स्वजन ने हास्पिटल में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला दरबारखुर्द निवासी विश्राम की बेटी प्रीति की शादी लगभग सात वर्ष पूर्व कानपुर देहात में हुई थी। वर्तमान में वह यहां अपने मायके में रह रही थी। परिजनों के मुताबिक, प्रसव पीड़ा के चलते प्रीति को नगर में स्थित निजी हास्पिटल में भर्ती करा दिया। हास्पिटल में प्रीति का आपरेशन कर दिया गया, जिसके बाद बच्ची हुई। स्वजन का आरोप है कि खून अधिक बहने के कारण उसे रेफर कर दिया गया। वह पानीपत स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, उसे वहां से भी रेफर कर दिया। इस कारण उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इसी को लेकर सोमवार को स्वजन ने नगर में स्थित निजी हास्पिटल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतका के स्वजन से जानकारी हासिल की तथा उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

chat bot
आपका साथी