कोरोनाकाल में अपना भी ख्याल रखें पुलिस, अपराधियों को करें गिरफ्तार

एडीजी राजीव सभरवाल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कहा कि कोरोनाकाल में आमजन की जिदगी सुरक्षित रखने में जुटी पुलिस अपना भी ख्याल रखे। वांछित गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्ट के आरोपितों को भी गिरफ्तार करे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 11:25 PM (IST)
कोरोनाकाल में अपना भी ख्याल रखें  पुलिस, अपराधियों को करें गिरफ्तार
कोरोनाकाल में अपना भी ख्याल रखें पुलिस, अपराधियों को करें गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। एडीजी राजीव सभरवाल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कहा कि कोरोनाकाल में आमजन की जिदगी सुरक्षित रखने में जुटी पुलिस अपना भी ख्याल रखे। वांछित, गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्ट के आरोपितों को भी गिरफ्तार करे।

मेरठ जोन के एडीजी राजीव सभरवाल गुरुवार देर शाम शामली पहुंचे थे। पुलिस लाइन में गार्द सलामी दी गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना काल चल रहा है। पुलिस के ऊपर आमजन की जिदगी सुरक्षित रखने व उनसे शासन की गाइडलाइन का पालन कराने की बड़ी जिम्मेदारी है। विशेष तौर पर व्यापारियों से सामंजस्य बनाना है। उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। अनुमति वाली दुकानों पर सभी दुकानदार मास्क लगाकर शारीरिक दूरी का पालन करते व कराते हुए सामान बेचे। ताकि सभी की जिदगी सुरक्षित रह सके।

उन्होंने कहा कि आमजन की सुरक्षा के साथ-साथ पुलिस अपना ख्याल रखे। मास्क लगाना, शारीरिक दूरी बनाना, सैनिटाइज से समय-समय पर हाथ धोना आदि सभी पुलिसकर्मी अपनी दिनचर्या में शामिल कर लें। इसके अलावा पुलिस अपराधियों पर भी पैनी नजर रखें। मुकदमों में वांछित, गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्ट के आरोपितों को भी गिरफ्तार करें। चुनाव जनपद शामली में शांतिपूर्ण संपन्न हुए हैं। इसके लिए उन्होंने पुलिस की पीठ ठोकी। बैठक में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह व सभी सीओ मौजूद रहे।

मजदूर को कई लोगों ने रंजिशन पीटा

संवाद सूत्र, कांधला : जनपद बागपत के गांव लूम निवासी अर्जुन ने बताया कि वह क्षेत्र के गांव भारसी ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। पीड़ित का आरोप है कि ईट भट्टे पर ही काम करने वाला बूटा नाम का व्यक्ति उससे रंजिश रखता है।

15 दिन पूर्व भी आरोपित ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसका सामाजिक लोगों ने बैठाकर फैसला करा दिया था। शुक्रवार को भी आरोपित ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर कस्बे में आते समय उस पर लाठी-डंडे व चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। शुक्रवार को पीड़ित ने थाने पर पहुंचकर अपना मेडिकल परीक्षण कराने के बाद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी