पुलिस तलाशती रही, आरोपित ने देहरादून में कर डाली हत्या

इसे पुलिस की लापरवाही कहें या निष्क्रियता पुलिस जिस हत्यारोपित को तलाशने का दावा कर रही थी उसने देहरादून में अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट के दौरान एक युवक की हत्या कर डाली। मामला सामने आने के बावजूद शामली की आदर्श मंडी थाना पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 08:26 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 08:26 PM (IST)
पुलिस तलाशती रही, आरोपित ने देहरादून में कर डाली हत्या
पुलिस तलाशती रही, आरोपित ने देहरादून में कर डाली हत्या

शामली, जागरण टीम। इसे पुलिस की लापरवाही कहें या निष्क्रियता, पुलिस जिस हत्यारोपित को तलाशने का दावा कर रही थी, उसने देहरादून में अपने साथी के साथ मिलकर लूटपाट के दौरान एक युवक की हत्या कर डाली। मामला सामने आने के बावजूद शामली की आदर्श मंडी थाना पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बता दें, कि थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत में नौ सितंबर को बनत निवासी युवक समीर की कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी। आरोपितों ने समीर को उठाकर सड़क पर सिर के बल पटक दिया था, सिर में चोट लगने पर समीर की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई थी। मामले में मृतक के चाचा आदिल ने आरोपित आठ युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित वतनराज, वरदान, आशीष व भोंदा को गिरफ्तार कर लिया था जबकि अक्षय, राज, लक्की उर्फ सागर व चिटू अभी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि फरार आरोपितों की तलाश में टीम लगी है। घटना को एक माह से ज्यादा का समय हो चुका है। पुलिस अभी तक आरोपितों का सुराग तक नहीं लगा पाई है। पुलिस किस आरोपित को कहां, और किस प्रकार तलाश रही है, इसकी पोल 28 सितंबर को देहरादून में खुली। वहां पर सागर उर्फ लक्की ने अपने साथी साहिर निवासी बनत के साथ लेहमन अस्पताल के पास पेट्रोल पंप के निकट यूसुफ निवासी तिमली सहसपुर की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। समीर की हत्या के बाद सागर उर्फ लक्की देहरादून में साहिर के पास जाकर छिपा था। यह पता चलने के बाद भी आदर्श मंडी थाना पुलिस आरोपित सागर का सुराग तक नहीं लगा पाई है। आदर्श मंडी थाना प्रभारी सुनील नेगी का कहना है कि सागर सहित फरार सभी आरोपितों को तलाशा जा रहा है। सागर की देहरादून पुलिस को भी तलाश है।

chat bot
आपका साथी