गोहत्या की सूचना पर छापेमारी, मांस और कटान के उपकरण बरामद

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव कच्चीगढ़ी के एक मकान में गोहत्या की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को देखकर मकान मालिक समेत तीन आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से मांस और कटान के उपकरण बरामद किए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 10:38 PM (IST)
गोहत्या की सूचना पर छापेमारी, मांस और कटान के उपकरण बरामद
गोहत्या की सूचना पर छापेमारी, मांस और कटान के उपकरण बरामद

शामली, जेएनएन। गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव कच्चीगढ़ी के एक मकान में गोहत्या की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को देखकर मकान मालिक समेत तीन आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से मांस और कटान के उपकरण बरामद किए।

रविवार रात गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव

कच्चीगढ़ी चौकी इंचार्ज राकेश कुमार को सूचना मिली कि गांव कच्चीगढ़ी में आसिफ पुत्र नजाकत के मकान पर कुछ लोग गोहत्या कर रहे हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा दरवाजा खटखटाया। किसी ने दरवाजा नहीं खोला। पुलिस ने एक अन्य मकान की छत से आरोपित के मकान में प्रवेश किया। बताया गया कि पुलिस को देखकर कटान कर रहे आरोपित मकान मालिक आसिफ, अबरार पुत्र इकबाल व अरशद पुत्र बंदा कुरैशी घर के पीछे से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने मौके से करीब 40 किलो मांस और कटान के उपकरण बरामद किए। उन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने तीनों आरोपितों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। गढ़ीपुख्ता थाना प्रभारी महावीर सिंह ने कहा कि फरार आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी