चौराहों से पुलिस नदारद, वाहनों ने भरते रहे फर्राटा

शासन प्रशासन कोरोना संक्रमण के चलते लोगों से घर में रहने की अपील कर रहा है लेकिन लोग मान नहीं रहे है बहाने बनाकर बाजार में पहुंच रहे है। बाकायदा वाहनों से सड़कों पर फर्राटा भरा जाता है इन वाहनों पर पुलिस लगाम लगाती है लेकिन शनिवार को पुलिस भी सड़कों व चौराहों से नदारद रही। जिस कारण युवक दोपहिया वाहनों पर खूब इधर से उधर घूमे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 11:00 PM (IST)
चौराहों से पुलिस नदारद, वाहनों ने भरते रहे फर्राटा
चौराहों से पुलिस नदारद, वाहनों ने भरते रहे फर्राटा

शामली, जागरण टीम। शासन प्रशासन कोरोना संक्रमण के चलते लोगों से घर में रहने की अपील कर रहा है लेकिन लोग मान नहीं रहे है, बहाने बनाकर बाजार में पहुंच रहे है। बाकायदा वाहनों से सड़कों पर फर्राटा भरा जाता है, इन वाहनों पर पुलिस लगाम लगाती है लेकिन शनिवार को पुलिस भी सड़कों व चौराहों से नदारद रही। जिस कारण युवक दोपहिया वाहनों पर खूब इधर से उधर घूमे।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शासन ने लाकडाउन लगाकर सुबह आठ बजे से दोपहर बारह बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। इस दौरान किसी को दवाई या फिर राशन का सामान खरीदना हो तो वह बाजार में आ सकता है, अन्य काम से बाजार में आने पर मनाही है, इसके इतर, जरूरी होने पर ही वाहनों पर बाजारों में आने की अनुमति जारी की गई है। सब कुछ जानकारी होने के बावजूद भी लोग बाजार में आने से बाज नहीं आ रहे है। बात एक या दो दिन की नहीं है, रोजाना ही बाजारों का यह हाल है। लोग वाहनों पर आते है और सड़क किनारे वाहन खड़े कर चले जाते है जिससे जाम के हालात भी बन जाते है। हालांकि पुलिस व्यवस्था संभालने के लिए सड़कों पर भ्रमण करती रहती है, चौराहों पर पुलिसकर्मी अकारण बाजार में घूमते मिलने वाले युवकों के वाहनों के चालान भी करती है, लेकिन शनिवार को यहीं पुलिस कहीं दिखाई नहीं दी। जबकि अधिकारियों ने पुलिस को व्यवस्था बनाने के लिए सतर्क रहने के आदेश दिए है।

chat bot
आपका साथी