लापता डाक्टर का शव तालाब में मिला

शामलीजेएनएन क्षेत्र के गांव लांक में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव तालाब में तैरता मिला। मृतक की शिनाख्त गांव निवासी पशु डाक्टर के रुप में हुई। सूचना पाकर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:02 AM (IST)
लापता डाक्टर का शव तालाब में मिला
लापता डाक्टर का शव तालाब में मिला

शामली:जेएनएन: क्षेत्र के गांव लांक में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव तालाब में तैरता मिला। मृतक की शिनाख्त गांव निवासी पशु डाक्टर के रुप में हुई। सूचना पाकर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर कोतवाली शामली के गांव लांक में रहने वाले पशुओं के डाक्टर 52 वर्षीय रिषीपाल सिंह पांच जुलाई से लापता चल रहे थे। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी कि वह रात में खाना खाकर घर से घेर में जाने के लिए चले थे। इसके बाद वह घेर में नही पहुंचे। परिजन इसके बाद अपने तरीके से उन्हें तलाशते रहे। जब वह नही मिले तो आठ जुलाई को परिजनों ने डाक्टर रिषीपाल सिंह की गुमशुदगी के बारे में नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी। आज सुबह गांव के कुछ लोग तालाब की और गए तो उन्हें डाक्टर का शव तालाब में तैरता दिखाई दिया। यह सूचना परिजनों व पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह शव को बाहर निकलवाया। रिषीपाल का चेहरा कटा फटा हो रहा था। संभवत: उसे मछलियों ने खाया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर,सूचना पाकर गांव के काफी लोग भी मौके पर एकत्र हो गए थे। नगर कोतवाली के एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि मृतक के घेर के सामने ही तालाब है। संभवत: रात में पेशाब करते समय डाक्टर का पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गए। डूबने के कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि सभी लोग इसे हादसा मान रहे है लेकिन परिजनों ने हत्या किए जाने का भी शक जताया है।

chat bot
आपका साथी