बिजलीघर में तांबा लूट-दुकान में चोरी प्रकरण में पुलिस खाली हाथ

थानाभवन क्षेत्र में बिजलीघर से लाखों का तांबा लूटने व पेस्टीसाइड की दुकान में लाखों की चोरी का मामला पुलिस का सिरदर्द बना है। दुकान में चोरी करने वाले नकाबपोश चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपितों का पता नहीं लगा सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:29 PM (IST)
बिजलीघर में तांबा लूट-दुकान में चोरी प्रकरण में पुलिस खाली हाथ
बिजलीघर में तांबा लूट-दुकान में चोरी प्रकरण में पुलिस खाली हाथ

शामली, जेएनएन। थानाभवन क्षेत्र में बिजलीघर से लाखों का तांबा लूटने व पेस्टीसाइड की दुकान में लाखों की चोरी का मामला पुलिस का सिरदर्द बना है। दुकान में चोरी करने वाले नकाबपोश चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपितों का पता नहीं लगा सकी है। हालांकि अधिकारी जल्द ही पर्दाफाश के दावे कर रहे हैं

गत 11 अक्टूबर की रात में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने जलालाबाद के गांव अंबेहटा याकूबपुर में बिजलीघर पर धावा बोलकर वहां ड्यूटी पर तैनात दो कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। ट्रांसफारमर को तोड़कर लगभग तीस लाख का तांबा लूट ले गए थे। इसके बाद 27 नवंबर की रात में थानाभवन में पेस्टीसाइडस की दुकान में चोरी की गई। दुकान में दो नकाबपोश चोर घुसे थे और उन्होंने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी को तोड़ दिया था। अंदर घुसकर वहां से कई लाख की दवाईयां व एक लाख नकद रुपये चोरी कर लिए थे। चोर दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी को देख नहीं पाए थे, जिस कारण दोनों चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई थी, लेकिन दोनों के चेहरे पहचाने नहीं जा रहे थे। दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमे भी दर्ज किए। पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने इन मामलों के जल्द राजफाश करने के आदेश दिए है। थाना प्रभारी थानाभवन प्रभाकर केंतुरा ने बताया कि पुलिस टीम कार्य कर रही है, जल्द ही शातिरों को पकड़ लिया जाएगा। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस टीम दोनों घटनाओं का राजफाश करने में जुटी है।

-

पंकज ऐरन

chat bot
आपका साथी