महिला की हत्या प्रकरण में दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

कांधला थाना क्षेत्र के गांव नाला में एक सप्ताह पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्र के गांव नाला निवासी 55 वर्षीय महिला ओमी पत्नी रोहताश सात जुलाई को खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:28 PM (IST)
महिला की हत्या प्रकरण में दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार
महिला की हत्या प्रकरण में दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

शामली, जेएनएन। कांधला थाना क्षेत्र के गांव नाला में एक सप्ताह पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्र के गांव नाला निवासी 55 वर्षीय महिला ओमी पत्नी रोहताश सात जुलाई को खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। देर शाम घर नहीं लौटी तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। आठ जुलाई को वृद्धा का शव गांव के ही रजवाहे में पड़ा मिला था। मामले में मृतका के पुत्र रवि ने गांव के जितेंद्र उर्फ काला पुत्र प्रेमपाल के खिलाफ माता की हत्या की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

रविवार को पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे जितेंद्र उर्फ काला को कस्बे के भारसी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित युवक ने बताया कि घटना वाले दिन वह मृतका के पास बीड़ी मांगने के लिए गया था। इसी बीच वृद्धा ने शोर मचा दिया था। जिससे उसे लगा कि वृद्धा उसे जेल भिजवा सकती है, इसी डर से उसने वृद्धा की गला घोटकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपित युवक ने अपने भाई दीपक उर्फ दीपू व गांव के ही सावन के साथ मिलकर मृतका के शव का रजवाहे में फेंक दिया था। शव को रजवाहे में फेंकते हुए उन्हें गांव के ही एक व्यक्ति ने देख लिया था। पुलिस ने बाद में दीपक और सावन को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि वृद्धा की हत्या जितेंद्र ने की थी। जितेंद्र ने अपने भाई व गांव के ही एक युवक के साथ मिलकर मृतका के शव को रजवाहे में फेंका था। तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

-------

जेल गए जितेंद्र के पिता पर भी था हत्या का आरोप

कांधला: वृद्ध महिला की हत्या करने के मामले में जेल गए युवक जितेंद्र उर्फ काला के पिता प्रेमपाल पर भी पंद्रह साल पूर्व गांव के ही एक युवक सुशील की हत्या का आरोप था। बाद में ग्रामीणों ने प्रेमपाल की गांव में हीं पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी