जिले का माहौल सामान्य, सरकारी अमला मुस्तैद

अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से जिले का माहौल पूरी तरह सामान्य है लेकिन सरकारी अमला पूरी तरह मुस्तैद है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:09 AM (IST)
जिले का माहौल सामान्य, सरकारी अमला मुस्तैद
जिले का माहौल सामान्य, सरकारी अमला मुस्तैद

शामली, जेएनएन। अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से जिले का माहौल पूरी तरह सामान्य है, लेकिन सरकारी अमला पूरी तरह मुस्तैद है। अग्रिम आदेशों तक पुलिस और प्रशासनिक कर्मचारियों व अधिकारियों की ड्यूटी बदस्तूर जारी रहेगी। साथ ही खुफिया विभाग भी पूरी तरह अलर्ट है।

नौ नवंबर को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था। आठ नवंबर को ही स्कूल और कॉलेजों में जिलाधिकारी ने 11 नवंबर तक का अवकाश घोषित कर दिया था। फैसला आने से पहले ही जिले में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे। पुलिस ने पहले ही ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया था, जो माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं। जिले में शांति और सौहार्द कायम है। जिन लोगों ने फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डाली, उनके खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। मंगलवार को गुरुनानक जयंती की छु़ट्टी थी और ऐसे में बुधवार को शिक्षण-संस्थान खुल गए हैं। शनिवार को तो लोग घरों से कम बाहर निकले थे, लेकिन इसके बाद से बाजारों में पहले की तरह भीड़ है। सामान्य माहौल के बावजूद एहतियातन सरकारी अमला अभी भी मुस्तैद है। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस और पीएसी बल तैनात है। साथ ही जोन एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। एएसपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अगले आदेश मिलने तक पुलिस को ड्यूटी प्वाइंटों से नहीं हटाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी