पुलिस और पीएसी ने कैराना में किया पैदल मार्च

त्योहारों व सपा विधायक नाहिद हसन प्रकरण को लेकर कैराना क्षेत्र में पुलिस सतर्क है। सुरक्षा व शांति व्यवस्था के ²ष्टिगत सीओ एवं कोतवाली प्रभारी ने पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ दूसरे दिन शनिवार को भी नगर में पैदल मार्च किया। इस दौरान पुलिस ने क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:22 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:22 PM (IST)
पुलिस और पीएसी ने कैराना में किया पैदल मार्च
पुलिस और पीएसी ने कैराना में किया पैदल मार्च

शामली, जेएनएन। त्योहारों व सपा विधायक नाहिद हसन प्रकरण को लेकर कैराना क्षेत्र में पुलिस सतर्क है। सुरक्षा व शांति व्यवस्था के ²ष्टिगत सीओ एवं कोतवाली प्रभारी ने पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ दूसरे दिन शनिवार को भी नगर में पैदल मार्च किया। इस दौरान पुलिस ने क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की गई।

सीओ जितेंद्र सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने शनिवार को पुलिस व पीएसी बल के साथ नगर के मुख्य चौक बाजार, मेढ़की दरवाजा, बिसातियान, खुरगान रोड, ईदगाह रोड, इमाम गेट, जामा मस्जिद, मीना मार्केट, कायस्थवाड़ा, अंसारियान, सिदरयान, छड़ियान, कांधला तिराहा, पट्टोवाला से होते हुए जोड़वा कुआं, पुराना बाजार, सर्राफा बाजार से होकर पुन: चौक बाजार में पैदल मार्च किया। इसके बाद गौशाला रोड से होते हुए आर्यपुरी देहात व बंजारा बस्ती व क्षेत्र के गांवों में भी पैदल मार्च किया। इस दौरान उपनिरीक्षक व पीएसी के तीन प्लाटून के जवान मौजूद रहे। उधर पुलिस की ओर से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में शनिवार को लोगों को बताया गया कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार आगामी त्योहारों को देखते हुए जनपद में 29 नवंबर तक धारा 144 लागू है। नगर व क्षेत्रवासी प्रशासन के नियमों का पालन कर पुलिस का सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी