इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो वायरल

इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की पिस्टल के साथ फोटो वायरल हुई है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:52 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो वायरल
इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो वायरल

शामली, जागरण टीम। इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की पिस्टल के साथ फोटो वायरल हुई है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर एक युवक की फोटो वायरल हुई है। युवक के हाथ में पिस्टल नजर आ रहा है। फोटो वायरल होने के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। युवक नगर के मोहल्ला छड़ियान का रहने वाला बताया गया है। उधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि फोटो वायरल का मामला संज्ञान में नहीं हैं। मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। अज्ञात वाहन ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत

संवाद सूत्र, कैराना : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार जारी है।

आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के गाव कसेरवाकला निवासी सत्यवीर बुधवार शाम अपनी पत्नी केला देवी (52) के साथ बाइक पर पानीपत की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान जब वह पंजीठ बिजलीघर के निकट पहुंचे, तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में केला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सीएचसी पर ले जाया गया। जहा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के पति का उपचार चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम संबंधी कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी