व्यक्ति पर किया हमला, रेफर

रंजिशन करीब एक दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:48 PM (IST)
व्यक्ति पर किया हमला, रेफर
व्यक्ति पर किया हमला, रेफर

शामली, जागरण टीम। रंजिशन करीब एक दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया।

गांव भूरा निवासी नौशाद मंगलवार दोपहर अपनी पत्नी और बेटे के साथ में दवा लेकर घर लौट रहे थे। आरोप है कि गांव में ही करीब एक दर्जन लोगों ने रंजिशन लाठी-डंडों से उसपर हमला कर दिया और बेरहमी से मारपीट की। इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपित धमकी देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

युवक से मारपीट, घायल

संवाद सूत्र, कैराना : क्षेत्र के ऊंचागांव में कुछ लोगों ने मामूली बात पर नितिन नामक युवक के साथ में मारपीट कर दी, जिसमें वो घायल हो गया। परिजन घायल को लेकर कोतवाली में पहुंचे। पुलिस ने घायल का सीएचसी में मेडिकल कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। तमंचा और चाकू समेत तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, थानाभवन : थाना थानाभवन पुलिस ने तीन युवकों को अवैध हथियार समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि एसआइ विकास कुमार ने गश्त के दौरान थानाभवन के मोर माजरा गांव के रजवाहे के पास एक सीमेंट पाइप फैक्ट्री के सामने तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था में देखा। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी में एक आरोपी गुरुवचन उर्फ गोगा पुत्र सुखपाल कुतुबगढ़ के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व दो कारतूस बरामद किए गए। वहीं उसके साथी अंकुर पुत्र राजपाल व सागर पुत्र जलसिंह के कब्जे से एक-एक चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी