भाजपा सरकार में विकास रफ्तार में, पात्रों तक पहुंचा लाभ : सांसद

जिले में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब परिवारों को खाद्यान्न वितरण किया गया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन को स्क्रीन पर सुना गया। गांव दथेड़ा में सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि मोदी-योगी सरकार में पात्रों तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:28 PM (IST)
भाजपा सरकार में विकास रफ्तार में, पात्रों तक पहुंचा लाभ : सांसद
भाजपा सरकार में विकास रफ्तार में, पात्रों तक पहुंचा लाभ : सांसद

शामली, जागरण टीम। जिले में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब परिवारों को खाद्यान्न वितरण किया गया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन को स्क्रीन पर सुना गया। गांव दथेड़ा में सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि मोदी-योगी सरकार में पात्रों तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार ने जहां मजबूत कदम उठाए, वहीं बिजली, सड़क, पानी और आवास दिलाने के लिए सरकार ने विभिन्न योजनाओं में लाभ दिलाया है।

गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना कार्यक्रम के तहत ग्राम दथेड़ा में मुख्य अतिथि सांसद कैराना प्रदीप चौधरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुंच रहा है। यह भाजपा सरकार में ही संभव है। पहले की सरकारों में पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया जा रहा था, लेकिन अब सभी को लाभ मिलता है। इस अवसर सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, एसडीएम ऊन मणि अरोरा आदि मौजूद रहे। हर पात्र के लिए हैं केंद्र-राज्य सरकार की योजनाएं : निर्वाल

जागरण संवाददाता, शामली : गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना कार्यक्रम शहर के शिव शक्ति वाटिका माजरा रोड में किया गया। कार्यक्रम मुख्य अतिथि के विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने कहा सरकार की सारी योजनाएं उस गरीब व्यक्ति के लिए है, जो सबसे गरीब है। चाहे वह किसी भी वर्ग का हो। आज गरीब को अपना हक मिल रहा है। जहां अन्य देशों के पास स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर थी। उन्होंने कोरोना के सामने अपने घुटने टेक दिए वहां देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री की नीति के सामने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने अपने घुटने टेक दिए।

chat bot
आपका साथी