साप्ताहिक बंदी के दौरान भी बाजार में पहुंचे लोग

साप्ताहिक बंदी के दौरान डीएम के आदेश पर सुबह के समय तीन घंटे के लिए दुकानें खुलीं। लोगों की भीड़ सुबह के समय पहुंची। इस दौरान बिना मास्क आदि के भी लोग बाजार में पहुंचे। उसके बाद 10 बजे के बाद बाजार बंद हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:20 PM (IST)
साप्ताहिक बंदी के दौरान भी बाजार में पहुंचे लोग
साप्ताहिक बंदी के दौरान भी बाजार में पहुंचे लोग

जेएनएन, शामली। साप्ताहिक बंदी के दौरान डीएम के आदेश पर सुबह के समय तीन घंटे के लिए दुकानें खुलीं। लोगों की भीड़ सुबह के समय पहुंची। इस दौरान बिना मास्क आदि के भी लोग बाजार में पहुंचे। उसके बाद 10 बजे के बाद बाजार बंद हो गए। साप्ताहिक बंदी के चलते बाजार में दोपहर से शाम तक सन्नाटा पसरा रहा।

डीएम के आदेश पर शनिवार और रविवार को शामली में साप्ताहिक बंदी चल रही है। ऐसे में दूध-फल व सब्जी के लिए सुबह के समय दुकानें खुली रहीं। इस दौरान बाजार में लोग पहुंचे और अनेक लोगों ने मास्क आदि का भी प्रयोग नहीं किया। सुबह 9 बजे तक दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी रही। उसके बाद पुलिस ने बाजार को बंद करा दिया। व्यापारियों ने दुकाने बंद करके डीएम के आदेशों का पालन किया। इस दौरान बाजार में सभी तरह की दुकानें बंद रहीं।

वहीं, कुछ व्यापारियों ने चोरी-छिपे दुकान खोलकर दुकानदारी भी की। आज भी सुबह के समय केवल तीन घंटे के लिए ही फल, सब्जी व दूध की दुकानें खुली रहेंगी। संक्रमण से बचने के लिए लोगों को नियमों का पालन करने की सख्त जरूरत है। इसके लिए डीएम-एसपी की ओर से गाइडलाइन का पालन करने के लिए लाउडस्पीकर का भी प्रयोग किया जा रहा है।

युवकों ने किया साप्ताहिक बंदी का उल्लंघन

शामली। शनिवार को साप्ताहिक बंदी के दौरान मौसम सुहाना होने के कारण खाली सड़कों पर लोग घूमते दिखाई दिए। वहीं वर्मा मार्केट रोड की ओर शाम के समय एक बाइक पर चार-चार युवक भी बैठे दिखाई दिए। इस दौरान सड़कों से पुलिस गायब मिली। वहीं लोग कोविड-19 के चलते भी बिना मास्क आदि के लोग बाजार में पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी