शिविर में करें प्रमाण पत्र और फीडिग कार्य

शामली जेएनएन। प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने एक दिवसीय पेंशन शिविर का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 10:35 PM (IST)
शिविर में करें प्रमाण पत्र और फीडिग कार्य
शिविर में करें प्रमाण पत्र और फीडिग कार्य

शामली, जेएनएन। प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने एक दिवसीय पेंशन शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कर्मियों को निर्देशित किया कि सभी प्रमाण पत्र और आवेदन फीडिग का कार्य शिविर में करें। ग्राम, न्याय, नगर पंचायत स्तर पर शिविर दो-दो माह के अंतराल पर आयोजित होंगे। उन्होंने कहा कि गंदेवड़ा निकट से गुजर रही यमुना नहर के लिए 12 करोड़ की धनराशि संगम के सुंदरीकरण के लिए स्वीकृत कराई जा चुकी है।

मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय परिसर में प्रदेश के गन्ना कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने फीता काटकर पेंशन शिविर का शुभारंभ किया। नगर पंचायत अध्यक्ष चौधरी अब्दुल गफ्फार, अधिशासी अधिकारी विजय आनंद ने बुके भेंट कर कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया। मंत्री ने कहा कि नगर पंचायत सभासद, भाजपा कार्यकर्ता, पेंशन आवेदकों के आवेदन के लिए शिविर में सहयोग दें। जिला कोआपरेटिव बैंक डायरेक्टर ठाकुर सोमवीर सिंह, जनेश्वर सैनी, सभासद राजेश सैनी, चौधरी इस्तकार, नाजिम मलिक, भूरा मलिक, सोनू, अजीम बैग, अशोक कोरी, बबली कश्यप का सहयोग रहा।

जाट-गुर्जर भाईचारा बनाए रखने का वीडियो वायरल

शामली: पहले जाट समाज के विरुद्ध अपशब्द बोलते एक युवा का वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद आरोपित युवक का जवाब देते हुए खुद को जाट बताते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस प्रशासन अपने स्तर से दोनों वीडियो की जांच में जुटा है। इसी बीच मोहब्बत का पैगाम देते युवा का वीडियो वायरल हुई। युवा इसमें खुद को झिझाना क्षेत्र के गांव का निवासी बता रहा है। युवक का कहना है कि जाट समाज के विरुद्ध अपशब्द बोलने के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए शामली एसपी से मुलाकात करेंगे। वहीं, वीडियो में युवक ने जाट, गुर्जर और सभी बिरादरी के लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई है। युवक ने समाज को तोड़ने वाले वीडियो पर ध्यान न देने की भी गुजारिश की है।

chat bot
आपका साथी