परीक्षा स्थगित होने से देरी से शुरू होगा सत्र

जेएनएन शामली कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते यूपी बोर्ड ने हाईस्कूल और इंटर की पर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:23 PM (IST)
परीक्षा स्थगित होने से देरी से शुरू होगा सत्र
परीक्षा स्थगित होने से देरी से शुरू होगा सत्र

जेएनएन, शामली : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते यूपी बोर्ड ने हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। परीक्षा की नई तारिक 15 मई को घोषित हो सकती है। ऐसे में परीक्षार्थियों को पढ़ने के लिए अच्छा समय मिलेगा। वहीं कई छात्र-छात्राओं की मांग परीक्षा अभी कराने की थी। जिससे समय से नया सत्र शुरू हो सके।

क्या बोले छात्राएं

परीक्षाएं स्थगित होने से पढ़ाई के लिए अच्छा समय मिल सकेगा। कोरोना काल के चलते इस बार आनलाइन कक्षा के दौरान कुछ खास पढ़ाई नहीं हो सकी। कोविड-19 के संक्रमण के चलते बोर्ड ने परीक्षा को स्थगित करके सही निर्णय लिया।

-आकांशा आर्य, कक्षा 12

---

कोविड-19 के चलते परीक्षाओं को स्थगित किया गया है। इससे अगला सत्र देर से शुरू होगा। जिसके कारण आगे की पढ़ाई के लिए ज्यादा पढ़ने की जरूरत है। बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए भी अच्छा समय मिल गया।

-इशरा सिद्दकी, कक्षा दस

---

गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षाएं अभी हो जानी चाहिए थी। जिससे आगे की पढ़ाई में कोई दिक्कत ना हो। परीक्षा देरी से होने के कारण आगे की पढ़ाई में परेशानी होगी।

-अलीशा मिर्जा, कक्षा 12 इन्होंने कहा..

बोर्ड परीक्षा की तैयारी छात्र-छात्राओं ने पूरी कर ली थी, लेकिन परीक्षा स्थगित होने से कहीं ने कहीं बच्चों का पढ़ाई से ध्यान हटेगा, लेकिन बच्चों को अभ्यास करते रहना चाहिए। संक्रमण कम होने के बाद परीक्षाएं होंगी।

-डा. रुचिता ढाका, प्रधानाचार्य जैन कन्या इंटर कालेज

--

कोविड-19 के चलते शासन की ओर से परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। परीक्षार्थियों को तैयारी करने के लिए ज्यादा समय मिल सकेगा। परीक्षार्थी अच्छे से तैयारी करें।

-कैप्टन लोकेंद्र सिंह, प्रधानाचार्य आरके इंटर कालेज।

chat bot
आपका साथी