तीन माह में पूरे कर लें सभी विकास कार्य : सांसद

मंगलवार को विकासभवन में दिशा की बैठक का आयोजन किया गया। सांसद प्रदीप चौधरी ने अफसरों को निर्देश दिये कि जनपद में चल रहे विकास कार्यो में भी तेजी लाई जाए। सभी विकास कार्य हर हाल में तीन माह में पूरे कर लिए जाएं। दिल्ली-सहारनपुर हाइवे के निर्माण में तेजी लाई जाए। उन्होंने अधिकारियों से साफ कहा कि शासन की सभी योजनाओं का जरूरतमंद लोगों को लाभ दिया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:53 PM (IST)
तीन माह में पूरे कर लें सभी विकास कार्य : सांसद
तीन माह में पूरे कर लें सभी विकास कार्य : सांसद

शामली, जागरण टीम। मंगलवार को विकासभवन में दिशा की बैठक का आयोजन किया गया। सांसद प्रदीप चौधरी ने अफसरों को निर्देश दिये कि जनपद में चल रहे विकास कार्यो में भी तेजी लाई जाए। सभी विकास कार्य हर हाल में तीन माह में पूरे कर लिए जाएं। दिल्ली-सहारनपुर हाइवे के निर्माण में तेजी लाई जाए। उन्होंने अधिकारियों से साफ कहा कि शासन की सभी योजनाओं का जरूरतमंद लोगों को लाभ दिया जाए।

मंगलवार को शामली विकास भवन स्थित सभागार में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने की। सांसद ने सभी विभागों के कार्य की समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। सांसद प्रदीप चौधरी ने नेशनल हाइवे सहारनपुर के बाकी कार्य को त्वरित गति देते हुए पूरा करने एवं रेलवे के अधिकारी को अंडरपास में पानी भर जाने की समस्या के चलते पानी निकासी की व्यवस्था तथा अंडरपास में पानी न भरे। उसके लिए टीन शेड की मांग भेजते हुए समाधान करने के निर्देश दिए।

इस दौरान सांसद ने कहा कि शासन की योजना का लाभ सभी जरूरतमंद लोगों को मिलना चाहिए। सांसद प्रदीप चौधरी ने सीएमओ डा. संजय अग्रवाल को निर्देश दिए कि आयुष्मान भारत योजना में योजना से वंचित लाभार्थियों के गोल्डन कार्ड बनाएं जाए। सांसद ने बताया कि स्पोटर््स को लेकर जनपद के भैंसवाल गांव में जगह चिन्हित कर ली गई है। विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने अधिकारियों से कहा कि गरीब लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जाए।

बैठक में डीएम जसजीत कौर ने सांसद और विधायक को आश्वस्त किया कि जो लक्ष्य दिया गया है, उसको हर हाल में पूरा किया जाएगा। इस दौरान सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, डीडीओ प्रमोद कुमार, प्रभागीय वन अधिकारी, उपायुक्त स्वत: रोजगार शैलेन व्यास सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी