जिला स्तरीय कबड्डी चैंपियनशिप शुरू

कांधला खंड विकास क्षेत्र के गांव भभीसा में जिला स्तरीय सीनियर कबड्डी चैंपियनशिप प्रतियोगिता रविवार को शुरू हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:19 PM (IST)
जिला स्तरीय कबड्डी चैंपियनशिप शुरू
जिला स्तरीय कबड्डी चैंपियनशिप शुरू

शामली, जागरण टीम। कांधला खंड विकास क्षेत्र के गांव भभीसा में जिला स्तरीय सीनियर कबड्डी चैंपियनशिप प्रतियोगिता रविवार को शुरू हुई।

जिला कबड्डी के सचिव ओम सिंह वर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर रहे खिलाड़ियों में से उत्तम प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन जिला स्तरीय टीम के लिए किया जाएगा। चयन की जाने वाली टीम राज्य स्तर की कबड्डी प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी। इससे पहले कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए ब्लाक प्रमुख डा. विनोद मलिक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। ग्रामीण क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को निखारने की जरूरत है। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं से खेलों में रुचि लेने का आह्वान किया। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विजेंद्र सिंह, रविद्र, रणपाल, लाला, ग्राम प्रधान संदीप पंवार भारसी, धूम सिंह, गोपाल प्रधान व विनीत आदि मौजूद रहे।

दिनभर छाए रहे हल्के बादल, तापमान बढ़ा

जागरण संवाददाता, शामली : दिनभर हल्के बादल छाए रहे, लेकिन मौसम फिर से थोड़ा गर्म हुआ है। अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 21.7 डिग्री सेल्सियस रहा। शनिवार को अधिकतम तापमान 33.8 और न्यूनतम तापमान 21.2 डिग्री सेल्सियस था।

गुरुवार शाम से लेकर देर रात तक भारी बारिश हुई थी। शुक्रवार को भी काले घने बादल छाए हुए थे। शनिवार को मौसम सामान्य रहा था। रविवार को सुबह से ही हल्के बादल थे। ऐसे में धूप चटक नहीं हुई। लेकिन दिन चढ़ने के साथ मौसम गर्म होता गया। बारिश न होने से किसानों ने थोड़ी राहत की सांस ली है। बारिश से धान और सब्जियों को काफी नुकसान पहुंचा है। अब धान की अगेती फसल की कटाई भी चल रही है।

chat bot
आपका साथी