एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

शामली जेएनएन। क्षेत्र के गांव मलकपुर में जमीयत यूथ क्लब की और से मरहूम हजरत मौलाना कामिल साहब की याद में एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:11 PM (IST)
एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन
एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

शामली, जेएनएन।

क्षेत्र के गांव मलकपुर में जमीयत यूथ क्लब की और से मरहूम हजरत मौलाना कामिल साहब की याद में एक दिवसीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

क्षेत्र के गांव मलकपुर में गुरुवार को जमीयत यूथ क्लब की और से मरहूम हजरत मौलाना कामिल साहब की याद में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ हजरत मौलाना वासिल साहब व समाजसेवी खुर्शीद जंग के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। प्रतियोगिता में 800 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान रिजवान व द्वितीय स्थान सावन कुमार ने प्राप्त किया। 400 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान शाहरूख व द्वितीय स्थान मुबारिक ने प्राप्त किया। प्रतियोगिता में 200 मीटर की दौड़ में मुबारिक ने प्रथम स्थान व द्वितीय स्थान मोबीन ने प्राप्त किया। प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ियों को कमेटी के द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर द स्काउट गाइड ट्रेनर मास्टर मोहम्मद इरफान, मतलूब चेयरमैन, मौलाना मुबारिक, जुनैद, मोनिश, अखलाक, अहसान व मेसर सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी