थाना दिवस में पहुंचे मात्र पांच शिकायती पत्र, निस्तारण नही

शामली जेएनएन थाना समाधान दिवस में पांच शिकायती पत्र प्राप्त हुए। इनमें मौके पर एक का भी निस्तारण नहीं हो पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:50 PM (IST)
थाना दिवस में पहुंचे मात्र पांच शिकायती पत्र, निस्तारण नही
थाना दिवस में पहुंचे मात्र पांच शिकायती पत्र, निस्तारण नही

शामली, जेएनएन: थाना समाधान दिवस में पांच शिकायती पत्र प्राप्त हुए। इनमें मौके पर एक का भी निस्तारण नहीं हो पाया।

शनिवार को कैराना कोतवाली परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन गया। इस अवसर पर राजस्व से संबंधित पांच शिकायतें प्रस्तुत की गई, जिनमें से मौके पर एक का भी निस्तारण नहीं हो सका। एसडीएम ने शिकायतों के जल्द निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सीओ जितेंद्र कुमार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा आदि मौजूद रहे।

नई विद्युत लाइन खिचवाने की मांग

शामली, मोहल्ला गुलशन नगर के लोगों ने एसडीओ को पत्र देकर नई विद्युत लाइन खिचवाने की मांग की है।

नगर के मोहल्ला गुलशन नगर पानीपत रोड निवासी कय्यूम, इरशाद, सलीम आदि लोगों ने विद्युत विभाग के एसडीओ को पत्र दिया है। बताया कि उन्होंने विद्युत कनेक्शन ले रखे हैं, लेकिन मोहल्ले में विद्युत लाइन नहीं है, जिस कारण उन्हें काफी दूर पर केबिल डालना पड़ रहा है, जिससे आए दिन केबिल टूट जाने के कारण हादसे की आशंका रहती है। उन्होंने नई विद्युत लाइन खिचवाने की मांग की है।

ट्रैक्टर ट्रॉली रात्रि में ले गए चोर शामली: मकान के निकट मैदान में खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी कर ले जाने में अज्ञात चोर सफल रहे। सीसीटीवी फुटेज में चोर कैद हो गए। इश्तियाक का मकान कस्बे शुक्रवार शाम में मुस्ताक ने ट्रैक्टर ट्रॉली मकान निकट मैदान में खड़ी की थी। शनिवार सुबह में ट्रैक्टर ट्रॉली ने पाए जाने पर पुलिस को सूचना दी। मकान निकट लगे मैं चोर शनिवार रात्रि में 3:37 पर कार से आते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज सहारे ट्रैक्टर ट्रॉली बरामदगी प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी