व्यापारी हत्याकांड को एक माह बीता, नहीं हुआ राजफाश

कांधला कस्बे में एक व्यापारी की घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के एक माह बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच सके हैं। घटना का राजफाश नहीं होने से मृतक के स्वजन में रोष बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 11:08 PM (IST)
व्यापारी हत्याकांड को एक माह बीता, नहीं हुआ राजफाश
व्यापारी हत्याकांड को एक माह बीता, नहीं हुआ राजफाश

शामली, जागरण टीम। कांधला कस्बे में एक व्यापारी की घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के एक माह बाद भी पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच सके हैं। घटना का राजफाश नहीं होने से मृतक के स्वजन में रोष बना हुआ है।

कस्बे के मोहल्ला मिर्दगान निवासी व्यापारी अमजद पुत्र अब्बास सब्जी मंडी में गया था। तीन अक्टूबर की रात्रि व्यापारी सब्जी मंडी से बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। रेलवे रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसपी ने मृतक के स्वजन को शीघ्र घटना का राजफाश किए जाने का आश्वासन दिया था। मृतक के पिता ने मोहल्ले के अमजद पुत्र शरीफ व नूर मोहम्मद पुत्र इंतजार के खिलाफ अमजद की हत्या की साजिश किए जाने के शक में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद पुलिस ने रेलवे रोड पर कई दुकानदारों की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इस दौरान पुलिस को बाइक सवार बदमाश मरकज वाली मस्जिद तक नजर आए, लेकिन उसके बाद बाद बदमाश कहीं नजर नहीं आए। घटना के एक माह से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस आज तक भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। आरोप है कि उक्त दोनों आरोपित कस्बे में घूम रहे हैं, शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नही कर रही है। थाना प्रभारी रोजंत त्यागी का कहना है कि पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी