सड़क हादसे में एक की मौत, लगाया जाम

थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी बैरागी बस स्टैंड पर प्रेस की पिकअप गाड़ी के पास खड़े युवकों को शामली से आ रहे एक रेत से भरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी और तीन अन्य युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 09:43 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 09:43 PM (IST)
सड़क हादसे में एक की मौत, लगाया जाम
सड़क हादसे में एक की मौत, लगाया जाम

शामली, जेएनएन।

थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी बैरागी बस स्टैंड पर प्रेस की पिकअप गाड़ी के पास खड़े युवकों को शामली से आ रहे एक रेत से भरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी और तीन अन्य युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती करा दिया। बाद में मृतक युवक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया और शामली-मुजफ्फरनगर रोड पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस और गाँव प्रधान के समझाने के बाद परिजन माने। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

गांव बंतीखेड़ा के कुछ युवक काम की तलाश में कुछ दिन पूर्व सहारनपुर गए थे। जब उन्हें काम पसंद नहीं आया तो शनिवार सुबह सहारनपुर से शामली पहुंच गए। घर वापस लौटने के लिए गाड़ी न मिलने के कारण वे न्यू•ा पेपर बांटने वाली प्रेस की पिकअप गाड़ी में बैठ गए। शामली मुजफ्फरनगर रोड पर जैसे ही गाड़ी खेड़ी बैरागी बस स्टैंड पर न्यू•ा पेपर उतारने लगी तो वे युवक भी गाड़ी से नीचे उतर कर सड़क किनारे खड़े हो गए गए। इसी बीच शामली की ओर से रेत से भरे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर युवकों पीछे से अपनी चपेट में ले लिया। अंकित पुत्र उदयवीर की मौके पर ही मौत हो गयी थी। नोनू, राहुल और आकाश को भी काफी चोटें आयी। ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने फिर भी सभी घायलों को शामली सीएचसी में भर्ती करा दिया। जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों को चोट कम होने के कारण उपचार कर उन्हें भी वापस भेज दिया। अस्पताल से एंबुलेंस के द्वारा शव को जब वापस लाया गया तो परिजनों और सैंकड़ों की संख्या में पहुंचकर ग्रामीणों ने खेड़ी बैरागी बस स्टैंड पर बीच सड़क में शव को एंबुलेंस से उतारकर शामली मुजफ्फरनगर रोड पर रख कर घंटों हंगामा किया और ट्रक चालक व उसके मलिक को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे मौके पर थानाध्यक्ष नेमचंद सीओ थानाभवन सुरेंद्र यादव ग्राम प्रधान लोकेंद्र आदि भी पहुंच गए उनके काफी समझाने के बाद परिजन मान गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा दिया उधर पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया मृत्यु के चचेरे भाई रोहताश की ओर से पुलिस में तहरीर देकर ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी दिया।

chat bot
आपका साथी